यूपी

नफीस अंसारी के समर्थन में एकजुट होने लगा मुस्लिम समाज, सपा और भाजपा पर जमकर बरसे, ऐरन पर साधा निशाना, हुआ भव्य स्वागत

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
स्टूल के चुनाव चिह्न पर सियासी महासंग्राम में कूदे निर्दलीय प्रत्याशी नफीस अंसारी अपने समाज को एकजुट करने में जुटे हुए हैं। उपेक्षा से तंग और अनदेखी से परेशान मुस्लिम समाज को नफीस अंसारी से काफी उम्मीदें हैं। यही वजह है कि अब मुस्लिम समाज के लोग नफीस अंसारी के पक्ष में एकजुट होने लगे हैं। जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया जा रहा है। शनिवार की रात मीरा की पैठ, पीली मिट्टी, नवादा शेखान इलाके में उनका भव्य स्वागत किया गया। लोगों ने फूलमालाओं से उनका स्वागत किया। साथ ही आगामी 14 फरवरी को स्टूल के निशान पर मोहर लगाकर नफीस अंसारी को विजयी बनाने का संकल्प भी लिया।
इस मौके पर नफीस अंसारी ने कहा कि अब तक कैंट विधानसभा सीट से जो भी विधायक हुए उन्होंने मुस्लिमों के वोट तो लिए मगर जीतने के बाद मुस्लिम समाज के लिए कुछ नहीं किया।

आज समाजवादी पार्टी खुद को मुस्लिम समाज का हितैषी बता रही है लेकिन आज उसने जिस सुप्रिया ऐरन को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है वही सुप्रिया ऐरन जब शहर की मेयर बनी थीं तो पुराना शहर की बदहाली दूर करने का कोई काम नहीं कर पाई थीं। उनके पति प्रवीण सिंह ऐरन सांसद भी रहे और इसी कैंट विधानसभा सीट से विधायक भी बने थे लेकिन उन्होंने भी मुस्लिम समाज को सिर्फ छलने का काम किया। ऐरन दंपति बताएं कि सांसद, विधायक और मेयर जैसे जिम्मेदार पदों पर रहने के बावजूद उन्होंने मुस्लिम समाज और पुराना शहर की बदहाली दूर करने के लिए क्या किया? वे बताएं कि जब मेयर, सांसद और विधायक बनकर कुछ नहीं कर पाए तो आज किस मुंह से वोट मांगने आए हैं। इसकी क्या गारंटी है कि जो उन्होंने विधायक, सांसद और मेयर रहते हुए नहीं किया वह काम इस बार विधायक बनकर कर देंगे। अब जनता किसी के बहकावे में नहीं आने वाली। ये सिर्फ मुस्लिम समाज के हितैषी होने का ढोंग करते हैं। शर्म आनी चाहिये ऐसे सियासतदानों को जो जीतने के बाद जनता को भूल जाते हैं और चुनाव में फिर से वोट मांगने आते हैं।


इस दौरान नफीस अंसारी ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा से तो मुस्लिम समाज की भलाई की उम्मीद भी नहीं की जा सकती। वह तो सिर्फ धर्म की राजनीति करना जानती है। इसलिए इस बार हमारे समाज को एकजुट होकर अपनी ताकत का एहसास कराना होगा। मेरी आप सभी से अपील है कि आगामी 14 फरवरी को स्टूल के निशान पर बटन दबाएं और अपने बीच के आम आदमी नफीस अंसारी को भारी मतों से विजयी बनाएं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *