यूपी

विकास चाहिये तो मैनपुरी की सभी सीटों पर सपा के प्रत्याशियों को जिताएं : अखिलेश यादव

Share now

संवाददाता, मैनपुरी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र करहल में नर सिंह कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित किया जिसमें एमएलसी उदयवीर सिंह, एमएलसी अरविंद यादव, पूर्व एमएलसी असीम यादव एवं पूर्व सांसद मैनपुरी तेज प्रताप सिंह, वर्तमान करहल एमएलए बाबू सोबरन सिंह यादव तथा मैनपुरी के चारों विधानसभाओं के प्रत्याशी एवं डॉक्टर नसीम अहमद प्रदेश सचिव एवं सह प्रभारी करहल विधानसभा क्षेत्र मौजूद रहे़।

अखिलेश यादव ने मैनपुरी की जनता से अपील की है कि अधिक से अधिक वोटों से चारों प्रत्याशियों को जितवायें जिससे मैनपुरी में चौतरफा विकास हो सके क्योंकि पिछले 5 साल में इस क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य सरकार द्वारा नहीं कराया गया है। बेरोजगार सरकारी नौकरी के लिए परेशान है ,किसान न्यूनतम मूल की लड़ाई लड़ रहा है। क्योंकि फसल में लगने वाली लागत उसे महंगाई की वजह से नहीं मिल पा रही है किसान को खाद के लिए लेन लगाना पड़ रहा है पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। छात्र-छात्राएं जिनको सरकार लैपटॉप व स्मार्ट फोन देने का वादा किया था किसी भी छात्र को ना तो मैनपुरी में ना ही करहल मे लैपटॉप मिला है। हमारी सरकार आने के बाद सभी छात्र छात्राओं को पिछली बार की तरह लैपटॉप के साथ स्मार्टफोन भी दिया जाएगा तथा गरीबों के लिए राशन मुफ्त दिया जाएगा। एक परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी तथा सिंचाई के लिए किसानों को बिजली मुफ्त में दी जाएगी। जो लोग गरीब हैं उनको समाजवादी कैंटीन द्वारा ₹10 की थाली में पेट भर खाना उपलब्ध कराया जाएगा तथा समाजवादी कैंटीन द्वारा गरीबों को सस्ते दाम पर खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी। बेरोजगारों को पहली कैबिनेट बैठक में ही 1000000 सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जाएगी तथा करहल विधानसभा के अंदर एक ऐसे इंस्टीट्यूट का निर्माण कराया जाएगा जिससे कि यहां के लोगों को रोजगार मिल सके।

यहां स्थित जैन कॉलेज को यूनिवर्सिटी बनाने का काम किया जाएगा किसानों के गन्ने का भुगतान 15 दिन के अंदर कर दिया जाएगा तथा उनको अपनी फसल का मिनिमम सपोर्ट प्राइस दिया जाएगा जिससे कि वह अपने परिवार का पालन पोषण अच्छी तरीके से कर सकें। सभा के अंत में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने जनता से अपील की कि उन्हें करहल से रिकॉर्ड मतों से विजई बनाकर भेजें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *