यूपी

भारत विकास परिषद सांस्कृतिक व साहित्यिक शाखा के प्रांतीय संयोजक एसके कपूर का अभिनंदन

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
पार्क ग्रांड होटल में भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री विक्रांत खंडेलवाल ने कल रोहिलखण्ड पूर्वी प्रान्त के शाखा पदाधिकारियों व प्रान्तीय पदाधिकारियों की बैठक ली एवम शाखा के लिये उद्देश्य पूर्वक, गुणवत्तापूर्ण, रुचिकर, सहभागिता पूर्ण रूप से चलाने के लिए बड़ा प्रभावी व प्रैक्टिकल संबोधन किया।इस अवसर पर प्रांतीय अध्यक्ष नवनीत अग्रवाल ने प्रत्येक सदस्य की विभिन्न उपयोगिता के बारे मे बताया और किस प्रकार से सदस्यता वृद्धि की जाये, इसका अति उत्तम विश्लेषण किया। साथ ही वर्ष पर्यन्त अधिकतम कार्य करने के लिए सांस्कृतिक व साहित्यिक शाखा के लिए व शाखा संस्थापक एसके कपूर प्रान्तीय संयोजक व अनिल सक्सेना कोषाध्यक्ष का अभिनंदन किया। विक्रांत खंडेलवाल ने दोनों को ही पटका पहनाया। सभी शाखायों ने अपने यहां किये जा रहे कार्य व भावी योजना प्रस्तुत की।इसके अतिरिक्त एस के कपूर ने सभा, कार्यक्रम, शाखा को अति प्रभावी रूप से चलाने के लिए अपने अनुभव साझा किये और ऑफ लाइन व ऑन लाइन दोनों कार्यक्रम करने का महत्व बताया।तथा एक भारत विकास परिषद सदस्यता ग्रहण करने के लिए एक आवाह्न कविता को सुनाया।
इस अवसर पर महिलाओं द्वारा स्व लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मेरे वतन के लोगो व श्री राहुल यदुवंशी प्रान्तीय सचिव ने अति उत्तम व कुलशलता पूर्वक संचालन निष्पादित करते हुए भी एक अति सुंदर गीत प्रस्तुत किया।
प्रभात सक्सेना प्रान्तीय सरंक्षक ने सबका आभार प्रकट किया व ससमय व यथा परक कार्यक्रम व मासिक, त्रैमासिक रिपोर्टिंग के महत्व को बताया।सम्पूर्ण कार्यक्रम व्यवस्था को हिम्मनशू छाबड़ा जी प्रान्तीय कोषध्यक्ष ने अति उत्तम रूप से निर्वाहित किया व अति उत्तम रात्रिभोज के साथ सभा समाप्त हुई।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *