यूपी

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर. खान ने बीजेपी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा उन्होंने दावा किया है कि सीएम योगी यह चुनाव नहीं जीत सकते

Share now

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर. खान ने बीजेपी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। अपने प्रशंसकों के बीच केआरके के नाम से चर्चित अभिनेता ने दावा कि यूपी में 6 चरणों के विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी का सफाया हो गया है। उन्होंने दावा किया है कि सीएम योगी यह चुनाव नहीं जीत सकते।

केआरके ने छठवे चरण की वोटिंग के बाद एक आंकड़ा साझा करते हुए भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”6 चरण की वोटिंग हो चुकी है और भाजपा की सरकार साफ हो चुकी है। बाय-बाय योगी जी।” उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर कमेंट्स करना शुरू कर दिया है।
एक यूजर ने लिखा,” आएंगे तो योगी ही। 10 मार्च का इंतजार करो।” अमित नाम के यूजर ने लिखा, ”बीजेपी की कुल सीटों के बारे में आपका क्या विचार है?” राहुल चौधरी ने लिखा, ”ईवीएम मशीन को कम मत समझो।”
विनय तिवारी नाम के यूजर ने केआरके को जवाब देते हुए लिखा,”परिणाम के पहले गुलाटी मार कर कुछ मतलब नहीं है मित्र। अपितु आप हंसी के पात्र ही बन कर जाएंगे। कहीं ऐसा न हो सारे ट्वीट डिलीट करने पड़ जाएं। 5 दिन और है प्रतीक्षा कर लो।”
बता दें कि केआरके इससे पहले भी सीएम योगी को लेकर तीखी टिप्पणी की थी। केआरके ने कहा था कि अगर 10 मार्च को सीएम योगी की हार नहीं हुई तो वो कभी लौटकर वापस भारत नहीं आएंगे और हमेशा के लिए भारत छोड़ देंगे। बीते दिनों अभिनेता ने चुनाव हारने पर सीएम योगी को भारत छोड़ नेपाल जाने की सलाह दी थी।
अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा था कि गोरखपुर के पास ही नेपाल है। योगी जी के पास उसी रास्ते से कल्टी मार कर अंडरग्राउंड होने का अच्छा विकल्प है। उनके इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *