यूपी

आपदा ने दिए जख्म, कुरेद रही व्यवस्था, मरहम लगाने पहुंचे सपा नेता नसीम अहमद

Share now

नीरज सिसौदिया, बहेड़ी

सपा नेता एवं सम्भावित विधानसभा प्रत्याशी नसीम अहमद ने क्षेत्र के गांव कंचनपुर में पहुंचकर बारिश और बांध से पानी छोड़े जाने पर प्रभावित हुए लोगों से बात कर उन्हें हर संभव मदद मुहैया कराए जाने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसान पिछले 11 महीने से सड़कों पर बैठा है और उसकी बात तक नहीं सुनी जा रही है।
सपा नेता नसीम अहमद ने ग्राम कंचनपुर व कंचनपुर गौटिया का दौरा किया व संबंधित लेखपाल से फ़ोन पर बात कर ग्रामीणों के लिए उचित मुआवजा दिलवाने के लिए कहा। भारी बारिश और डैम से छोड़े गए पानी की वजह से बरेली जिले की बहेड़ी विधानसभा में बाढ़ की चपेट में आने से दर्जनों ग्रामों में मकान ध्वस्त हो गए और फसलें बर्बाद हो गईं।

इसके बाबजूद किसी भी सरकारी अमले ने आकर ग्रामीणों की सुध नहीं ली है। सपा नेता नसीम अहमद ने कई गांव का दौरा करते हुए लोगो की परेशानी को देखते हुए ग्रामीणों और किसानो के भारी नुकसान के लिए मुआवजे की मांग की। नसीम अहमद ने किसानो की धान की फसल बर्बाद होने पर 3 हजार रुपये बीघा और गन्ने की फसल के नुकसान के एवज में 10 हजार रुपये बीघा के हिसाब से मुआवजे की मांग की। इसके अलावा जिन ग्रामीणों के मकान बाढ़ की वज़ह से क्षतिग्रस्त हुए या गिर गए हैं उनको उचित मुआवजे के लिए राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। इस दौरान चौधरी रामेंद्र सिंह ,चौधरी ओमेंद्र सिंह,चौधरी करण सिंह,चौधरी धर्मेंद्र सिंह,चौधरी योगेंद्र सिंह,चौधरी महिपाल सिंह,चौधरी सतेन्द्र सिंह,चौधरी जसपाल सिंह,ठाकुर रिषभ सिंह,सनोज कुमार सिंह,अनीत कुमार सिंह, ठाकुर गजेंद्र सिंह, तेज़ पल,सिंह,ठाकुर मनोज कुमार सिंह, राकेश सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *