यूपी

छात्र छात्राओं को निशुल्क कपड़े बांटे

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

बालाजी आईटीआई में समस्त छात्र-छात्राओं को निशुल्क बैग वितरित किए गए।
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक श्री मान दुष्यंत जी ने अपने आशीर्वचन में देश को आगे बढ़ाने के लिए कौशल की महत्ता पर जोर देते हुए बालाजी आईटीआई के समस्त छात्रों छात्रों को पूर्ण मनोयोग से प्रशिक्षण प्राप्त कर देश की सेवा में अपना योगदान देने के लिए देने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने निशुल्क वितरण के लिए बालाजी आईटीआई के प्रबंध समिति को बहुत धन्यवाद दिया।


कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से नगर प्रचारक श्री सोहन वीर जी ने इस निशुल्क बैग वितरण कार्यक्रम की सरहाना करते हुए छात्र छात्राओं से कहा की गुणवत्ता परक प्रशिक्षण प्राप्त करके भारत देश के विकास में अपना योगदान प्रदान करते हुए देश को सोने की चिड़िया वापस बनाने में प्रत्नशील रहें।
बालाजी आईटीआई प्रबंध समिति अध्यक्ष श्री रणबीर सिंह जी ने मुख्य अतिथि एवं विशेष अतिथि का स्वागत किया एवं समस्त छात्र-छात्राओं को प्रशिक्षण में नियमित रहने की महत्वता बताई। बालाजी आईटीआई के प्रबंधक श्री दीपक सक्सेना जी ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि का आभार प्रकट करते हुए कहा की समाज में अपना विशिष्ट स्थान रखने वाले एवं राष्ट्र के लिए सदैव चिंतनशील महानुभावों के आगमन से संस्थान को सदैव नई ऊर्जा प्राप्त होती है प्रबंधक दीपक सक्सेना जी ने कहा की बालाजी एजुकेशनल सोसायटी समाज के निर्धन एवं कमजोर वर्ग को आगे बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्पित है इसी क्रम में क्षेत्र के सभी पढ़ने वाले बच्चों को जीवन में आगे बढ़कर लक्ष्य प्राप्त करने के लिए निशुल्क कोचिंग सेंटर तथा छात्र-छात्राओं को प्रतिपल अपडेट रहने के लिए निशुल्क ई लाइब्रेरी की सुविधा प्रदान की गई है। आज सभी छात्र-छात्राओं को समान रूप से निशुल्क वितरण किया जा रहा है।
प्रबंधक दीपक सक्सेना जी ने बताया कि बालाजी आईटीआई के संचालन में संरक्षक के रूप में श्री हरिओम चौधरी जी का सदैव महत्वपूर्ण मार्गदर्शन संस्था को प्राप्त होता है।
निशुल्क बैग वितरण कार्यक्रम में कुल 240 छात्र-छात्राओं को निशुल्क बैग वितरित किया गया इस अवसर पर संस्थान के प्रधानाचार्य विकास सक्सेना एबम समस्त स्टाफ मोजूद रहा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *