मनोरंजन

शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल पर लीजिए ‘संगीतमय श्रीमद्भगवद गीता पाठ’ का आनंद 

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

मोक्षदा एकादशी, जिसे गीता जयंती के रूप में भी जाना जाता है, इस दिन भगवान कृष्ण ने अर्जुन को श्रीमद्भगवद गीता की गहन शिक्षा दी थी। इस विशेष अवसर पर, माना जाता है कि संपूर्ण श्रीमद्भगवद गीता के पाठ को सुनने मात्रा से समस्त पापों से मुक्ति मिल जाती है और जीवन में समृद्धि आती है।

शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल – भक्ति गीत, भजन एवमं मंत्र सुनने एवं देखने का एक उत्तरकृष्ट स्थान है। गीता जयंती के पावन अवसर पर शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल ने संगीतमय श्रीमद्भगवद गीता पाठ का लाइव स्ट्रीमिंग किया। अब इन अध्यायों को सुनने के लिए, आप शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल पर लॉग इन कर सकते हैं।

यह अपनी तरह की पहली संगीतमय धार्मिक प्रस्तुति है, जिसे गुरुजी श्री जी. नारायण के मार्गदर्शन में तैयार किया गया है। इसमें भारत के दिग्गज गायकों की आवाजें शामिल हैं, जिनमें श्री कृष्ण के रूप में सुरेश वाडकर, अर्जुन के रूप में रूप कुमार राठोड और संजय के रूप में संज-वी शामिल हैं। इस अद्वितीय दिव्य अनुभव का हिस्सा बनने के लिए शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल पर लॉग ऑन करें।

शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड में नॉन-बॉलीवुड श्रेणी के प्रमुख अर्पित मानकर ने कहा, _”गीता जयंती के शुभ अवसर पर भक्तों के लिए संपूर्ण श्रीमद्भगवद गीता की संगीतमय प्रस्तुति की लाइव स्ट्रीमिंग का आयोजन करके हमें ख़ुशी हुई। हमारा उद्देश्य है संपूर्ण श्रीमद्भगवद गीता की संगीतमय प्रस्तुति दुनिया भर के सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए सुगम बनाएं, उन्हें पवित्र ग्रंथ सुनने और इन श्लोकों की अगाध शिक्षाओं को अपने जीवन में लागू करने के लिए प्रेरित करें।”_

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *