यूपी

अयोध्या में बीच चौराहे पर ऑटो वालों ने सिपाही को पीटा, जानिये क्यों…

Share now

अंकित कुमार, फैजाबाद 

अयोध्या में ऑटो चालकों ने चौराहे पर सरेआम एक सिपाही को जमकर पीट दिया। तमाशबीन बने लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।
सीओ अयोध्या आरके साव ने बताया कि सोमवार सुबह अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के देवकाली हाइवे स्थित ओवर ब्रिज के नीचे ऑटो खड़े थे। इन्हीं में से एक ऑटो में सिपाही राजेश यादव बैठा था। सिपाही और ऑटो मालिक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की युवक ने सिपाही को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच उसके अन्य साथी भी वहां आ गए और उन्होंने भी सिपाही को पीटना शुरू कर दिया। मौके पर जमा भीड़ घटना का विडियो बनाने लगी।
उन्होंने बताया कि विवाद बढ़ने पर कुछ लोगों ने हस्तक्षेप करके सिपाही को बचाया। सिपाही ने ड्यूटी करने के बाद पूरे घटनाक्रम की जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद मौके पर जाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी हरिओम गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि उसके अन्य साथी फरार हैं। सीओ ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश जारी है। सूत्र बताते हैं कि टेम्पो में बैठने को लेकर हुआ था विवाद.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *