यूपी

गुरु नानक देव के प्रकाश पर्व पर निकाला गया नगर कीर्तन, सपा नेता मो. कलीमुद्दीन ने स्‍वागत कर पेश की सांप्रदायिक सौहार्द्र की मिसाल, पढ़ें पूरी खबर

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

सिखों के पहले गुरु श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के मौके पर समाजवादी पार्टी के नेता और शहर विधानसभा सीट से टिकट के प्रबल दावेदार मो. कलीमुद्दीन ने साम्‍प्रदायिक सौहार्द्र की मिसाल पेश की। उन्‍होंने बड़ी तादाद में मुस्लिम समर्थकों के साथ नगर कीर्तन का भव्‍य स्‍वागत किया। साथ ही कीर्तन में शामिल श्रद्धालुओं के लिए सूक्ष्‍म जलपान की भी व्‍यवस्‍था की। उनके साथ कैंट विधानसभा सीट से सपा के टिकट के प्रबल दावेदार डा. पवन सक्‍सेना एवं उनके समर्थक भी थे। गंगा-जमुनी तहजीब के इस संगम की सभी ने सराहना की।

नगर कीर्तन का ओमेगा क्लासेस के डायरेक्टर एवं 124 शहर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के मजबूत दावेदार मोहम्मद कलीमुद्दीन ने फूल वर्षा कर व मिठाई खिलाकर जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि मोहम्मद कलीमुद्दीन राजेंद्र नगर में मेडिकल परीक्षाओं की तैयारी एक कोचिंग के माध्यम से कराते हैं जिसका नाम ओमेगा क्लासेस है। इनके यहां से हर साल लगभग 40-50 बच्चे मेडिकल कॉलेज के लिए चयनित होते हैं। कलीमुद्दीन ने 124 बरेली शहर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी से आवेदन किया है। इसके लिए वह पिछले 2 साल से लगातार मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने दोनों कोरोना काल में लोगों की बहुत मदद की। इसके अलावा जो लोग परेशान थे और अस्पताल के बिल जमा नहीं कर पा रहे थे उनके बिल भी जमा करने का काम किया है।

कलीमुद्दीन लंबे समय से समाजसेवा से जुड़े हुए हैं। वह मोहल्लों में लगातार सभाएं कर रहे हैं व नए वोट बनवाने पर बहुत काम कर रहे हैं। इसीलिए इन्हें हर समाज का पूरा समर्थन मिल रहा है। आज उनके साथ मयंक शुक्ला मोंटी, पवन सक्सेना, राजेश शर्मा, आशीष जौहरी, फजलुर रहमान, सैयद सफदर अली आदि मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *