यूपी

खेल के नाम पर बनी फर्जी संस्थाओं और नकली एकेडमी पर कसी जाएगी नकेल

Share now

सोहना, संजय राघव
हरियाणा ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने कहा कि प्रदेश में खेल के नाम पर चल रही नकली संस्थाएं व झूठी अकैडमी पर जल्द ही नकेल कसी जाएगी। वही हरियाणा ओलंपिक संघ पर चल रही धांधली को लेकर उसके पदाधिकारियों पर भी एक जांच बिठाई जाएगी। जिसमें काफी घोटाला मिलने की आशंका है हरियाणा ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष सूरजपाल अम्मू सोहना में आयोजित नागरिक अभिनंदन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह के मौके पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि ओलंपिक संघ में जितने भी खेल आते हैं उसमें उससे संबंधित खिलाड़ियों को उचित स्थान मिलेगा ।जिन लोगों ने काफी समय से हरियाणा ओलंपिक संघ पर कब्जा किया होता है उसे घर से चला रहे थे ।उनके दुकान पूरी तरह से अब बंद हो चुकी है। वहीं उन्होंने बताया कि हरियाणा ओलंपिक संघ में अनेक गड़बड़ी है जिसको लेकर उसके पदाधिकारियों पर एक जांच बिठाई जाएगी इस पर टीम विचार कर रही है। उन्होंने इस मौके पर बताया कि खेल के नाम पर हरियाणा में नकली संस्थाएं व झूठी एकेडमी खिलाड़ियों को झूठे सपने दिखा कर पैसे लूट रही हैं ।उन पर पूरी तरह से नकेल कसी जाएगी। खेल के नाम पर कोई भी धांधली सहन नहीं की जाएगी। सोहना के स्टेडियम में काफी अनियताये है जिन्हें जल्द ही पूरा किया जाएगा व एक प्रयास रहेगा कि सोहना को एक अच्छा स्टेडियम मिल सके।

इस मौके पर महाभारत फेम अर्जुन ने खिलाड़ियों को कहा कि कि आप लोग वह हैं चाहो तो एक पहाड़ को जरा बना दें मेहनत और लगन से एक जर्रे को पहाड़ बना सकते हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि उन्हें बड़ी खुशी हुई है कि आज जब वह देश के इन खिलाड़ियों से मिले हैं वह भी अपने जमाने में बॉक्सिंग चैंपियन रहे इन बच्चों को देखकर उन्हें अपनी वह पुराने दिन याद आ गए इस मौके पर बाल्मीकि समाज की तरफ से राजपाल व दीपक मेहरोलिया ने अपनी टीम के साथ उन्हें सम्मानित किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *