दिल्ली

रोजेदारों को इफ्तार कराना सवाब का काम

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

आज दिल्ली के सीलमपुर विधानसभा में विधायक हाजी इशराक खान द्वारा रोज़ा इफ़्तार प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं उत्तर प्रदेश/बिहार प्रभारी संजय सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डे ने मुख्य रूप से शिरक़त की।
इस मौके पर संजय सिंह ने सभी रोजेदारों के साथ इफ़्तार किया और पूरे देश मे अमन और अमान के लिए दुआ की और ईद उल फित्र की अग्रिम बधाई पेश की और सभी को रमज़ान में गरीबों को मदद करने के लिए कहा। इस अवसर पर मटियामहल कॉर्डिनेटर शक़ील मलिक साहब ने सभी के हक़ में दुआ की।

आम आदमी पार्टी के नेता नईम मलिक ने कहा के रमज़ान में रोज़ेदारों को इफ़्तार कराना बहुत सवाब का काम है और रमज़ान में हम सबको गरीबो की ज़्यादा से ज़्यादा मदद करनी चाहिए। रमज़ान में 1 नेक काम करने के बदले 70 नेकियां अल्लाह हमको देता है।
आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के रुहेलखण्ड प्रान्त के यूथ विंग प्रभारी इंजी. मोहम्मद हैदर ने कहा कि रोज़ा ख़ाली भूक का मतलब नही होता बल्कि रमज़ान में रोज़ा पूरे जिस्म का होता है औऱ रोज़ा रखने से हमको उन सभी बातों का ख़्याल रखना चाहिए जिससे किसी को तकलीफ़ न हो।


इस मौके पर शमशुद्दीन मलिक, मो नईम सहित सीलमपुर के हज़ारों की तादाद में लोग शामिल हुए और देश मे अमन और चैन के लिए दुआ की।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *