झारखण्ड

दो दिनों में दो छात्र हुए लापता, परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
बेरमो थाना क्षेत्र के घुटियाटांड कॉलोनी व करगली बाजार के दो अलग-अलग स्थानों से दो छात्र लापता हो गये है। मामले को लेकर दोनों छात्र के परिजनों ने बेरमो थाना में लिखित आवेदन देकर बेटे को खोज का गुहार लगाया है।

घुटियाटांड कॉलोनी निवासी किशोर कुमार भारती का 16 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार भारती 15 अगस्त और करगली बाजार निवासी तमन्ना अंसारी के 17 वर्षीय पुत्र अमन अंसारी 16 अगस्त से लापता है। किशोर कुमार भारती ने बताया कि उनका पुत्र मुकेश 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन से लापता है।बताया कि उनका पुत्र भरत सिंह पब्लिक स्कूल में नौवी कक्ष का छात्र है।

15 अस्गत को विद्यालय में ध्वाजा रोहन में शामिल होने गया था।उसके बाद से वापस घर नहीं लौटा। काफी देर तक बेटे के घर नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया।परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन किया परंतु बेटे का कोई सुराग नहीं मिला।जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय बेरमो प्रशासन को दिया।वहीं, मिली जानकारी के अनुसार मुकेश स्वतंत्रता दिवस के दिन किसी दोस्त के मोटरसाइकिल से विद्यालय आया था उसके बाद पुन: मोटरसाईकिल से वापस लौट गया। बेरमो पुलिस मुकेश के दोस्ताें से भी लगातार पूछताछ कर रही है। बेटे के गुम होने से परिजन रो-रो कर बेहाल है। परिजन अपने रिशतेदार व साथियों के साथ मुकेश की तालश कर रहें है।परिजनों ने कहा कि बेटे के गायब होने केे दो दिन बीत जाने के बाद भी अबतक कोई सुराग नहीं मिला है।
वहीं दूसरी ओर करगली बाजार निवासी कपड़ा व्यवसायी तमन्ना अंसारी का 17 वर्षीय पुत्र अमन अंसारी बीते दिनों गुरूवार से लापता है. बेटे के अचानक गायब हो जाने से परिजन बेहाल है। अमन के पिता तमन्ना अंसारी ने बताया कि गुरूवार की सुबह बेटा अमन अमलो हॉल्ट स्थित खाटाल से दुध लाने गया था।उसके बाद से वापस घर नहीं लौटा।कहा कि काफी देर तक अमन के घर नहीं लौटने पर खटाल जाकर दूध वालें से पूछा तो दूध वालें ने बताया कि अमन दूध लेने आया था। परंतु लेट होने पर अमन ने कहा कि मैं बकरी के लिए पत्ता लेकर आ रहा हूं दूध केन में डालकर रख दीजिएगा। परंतु वो वापस नहीं आया।परिजनों ने बताया कि अमन का मोबाइल फोन पर पिछले तीन बजे तक ऑन था उसके बाद से स्वीच ऑफ हो गया। अमन का मोबाईल जबतक ऑन था तबतक कई बार कॉल किया गया।परंतु कॉल रिसीव नहीं हुआ।तमन्ना अंसारी ने बताया कि अमन दो भईयों में सबसे बड़ा बेटा है। पढ़ाई के बाद अमन दुकान में हाथ बटाता था।
इधर बेरमो थाना पुलिस अमन के बेस्ट फ्रेंड अमलो हॉल्ट निवासी राजा बाबू को थाना में लाकर पूछताछ कर रहीं है।साथ ही अमन के अन्य दोस्तों से भी लगातार पुछताछ कर रहीं है। इधर दोनों छात्र के परिजन भी थाना में बैठकर पुलिस से लापता बच्चों की खोज का गुहार लगा रहे है। पुलिस भी अपने स्तर से लगातार खोज में लगी हुई है।
क्या कहते हैं बेरमो थानेदार
बेरमो थाना के थानेदार नोवेल कुजूर ने बताया कि दोनों छात्रों के परिजनों की ओर से बेटे के गुम होने का अवेदन दिया गया है, मामले को लेकर जांच प्रड़ताल की जा रहीं है। दानों छात्राें को जल्द से जल्द खोज निकालने के लिए पुलिस लगातार काम कर रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *