झारखण्ड

विधायक बबीता देवी ने रखी 65 लाख की योजनाओं की नींव

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
गोमिया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न गांवो का तूफानी दौरा कर गोमिया विधायक बबिता देवी ने सोमवार को लगभग 65 लाख रुपये की लागत से बनने वाली विकास योजनाओ का शिलान्यास किया। इस अवसर पर गोमिया के पूर्व विधायक योगेन्द्र प्रसाद, विधायक प्रतिनिधि नागेश्वर चौधरी, जीप सदस्या शालिनी भारती, घनश्याम महतो, मुकेश यादव व रामबृक्ष मुर्मू मुख्य रूप से शामिल थे।

मुख्य अतिथि विधायक बबीता देवी व पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद ने सबसे पहले प्रखंड के साड़म पूर्वी पंचायत के इस्लाम टोला ग्राम स्थित मजार सरीफ रोड़ पर 15 लाख 67 हजार की लागत से बनने वाली पुलिया निर्माण कार्य का शुभ शिलान्यास नारियल फोड़कर किया। इसके अलावा मुख्य अतिथि विधायक व पूर्व विधायक ने संयुक्त रूप से गोमिया पंचायत के पडरिया ग्राम रामचंद्र यादव के घर से बबलू यादव के घर तक लगभग 25 लाख रुपये की लागत से बनने वाला पीसीसी पथ निर्माण कार्य व अतिग्रवाद प्रभावित चुटे पंचायत अंतर्गत शास्त्री नगर ग्राम में रियाज के घर से हॉस्पिटल मोड़ तक 24 लाख 26 हजार रुपये की लागत से पीसीसी पथ निर्माण कार्य का शुभ शिलान्यास नारियल फोड़ कर किया। उक्त तीनों योजनाओ का निर्माण कार्य जिला अनावध निधि योजना के तहत । शिलान्यास समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक बबीता देवी ने कहा कि गोमिया विधानसभा क्षेत्र में प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से कोने -कोने में विकास कार्यो को धरातल पर उतारी जा रही है। लोकतंत्र में विधायक जनता की समस्या का निदान के लिए होता है। कहा कि गरीब गरबो व जनता की सेवा व क्षेत्र का विकास करना हमारा लक्ष्य है। उन्होंने लोगो को विकास के प्रति सजग व जागरूक
होने का आहवान की। वही अतिथि पूर्व
विधायक योगेंद्र प्रसाद ने कहा कि तीन वर्षों के विधायक कार्यकाल में क्षेत्र के विभीन्न गांवो में विकास की झड़ी लगा दी थी। लेकिन अब हमारे अधूरे विकास कार्यो को जनता के आशीर्वाद से पत्नी सह विधायक बबीता देवी के द्वारा प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्यो को धरातल पर उतारा जा रहा है। इस दौरान विभिन्न गांवो के ग्रामीनो ने मुख्य अतिथि विधायक व पूर्व विधायक को फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत क्षेत्र के सैकड़ो महिला पुरुष शामिल थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *