पंजाब

मोदी ने 60 सालों से देश को लूटने वाले नेताओं की दुकानदारी बंद करवा दी है : किशनलाल शर्मा

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्मदिवस को समर्पित एक विशाल कार्यक्रम अंबिका कॉलोनी पार्क में मंच के उपाध्यक्ष राकेश शर्मा की अध्यक्षता में करवाया गया. जिसमे भारी संख्या में महिलाओं ने उपस्थित होकर दूसरी बार देश में मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर विशेष रूप से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच पंजाब के प्रधान किशन लाल शर्मा, महामंत्री अशोक सरीन हिक्की, अजमेर बादल, पंजाब युवा भाजपा इंचार्ज सन्नी शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। आज कार्यक्रम में भारी संख्या में एकत्रित हुए मंच के कार्यकर्ताओं ने अटल बिहारी वाजपेई की फोटो वाला सिक्का निकालने पर मोदी का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अटल जी ने अपने जीवन का क्षण-क्षण और शरीर का कण- कण देश, संगठन व विचारधारा को समर्पित कर दिया था. उन्होंने कहा कि अटलजी एक आदर्श स्वयंसेवक, समर्पित कार्यकर्ता, कवि, ओजस्वी वक्ता के रूप में सदैव याद किए जाते रहेंगे. कहा कि अटल जी के सपनों का भारत बनाने के लिए हर भारतवासी को भारत माता के महान सपूत नरेंद्र भाई मोदी जी को दूसरी बार भारी बहुमत से जिताना होगा।शर्मा ने कहा की
मोदी ने 60 सालों से देश को लूटने वाले नेताओं की दुकानदारी बंद करवा दी है। वो सब महाठग बंधन बनाकर मोदी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करने में लगे हुए हैं. इससे यह साबित होता है कि चोर मचाए शोर और यह महागठबंधन देश को बचाने के लिए नहीं अपने किए हुए काले कारनामों को बचाने के लिए है. इस अवसर पर अशोक सरीन ने बताया अटल बिहारी वाजपई द्वारा शुरू की योजनाओं को हर आदमी कर पहुंचा नरेंद्र मोदी अटल बिहारी वाजपई के सपनों का भारत बनाने में जुटे हैं।मंच के उप-प्रधान एवं कार्यक्रम के आयोजक राकेश शर्मा ने आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया। इस मौके पर ज़िला प्रधान संजय पराशर, जसपाल सिंह, परमजीत सिंह कंबोज, अश्वनी अटवाल,अश्वनी पलटा, बहादुर सिंह, कमलेश शर्मा, सूबेदार केके शर्मा सुनीता शर्मा, सुनीता भार्गव, हनी शर्मा, सुमन कुमार, सीमा रानी, सुनीता मित्तल, प्रिया शर्मा, रजनी, सलोचना कुमारी, विक्की एकलव्य आदि भारी संख्या में युवा उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *