पंजाब

मोदी सरकार ने शहीदों के बच्चों को स्कॉलरशिप देकर शहीद परिवारों को दिया सम्मान : विशाल नैयर

Share now

जालन्धर : नरेंद्र मोदी एक बार फिर सत्ता में वापसी कर चुके हैं और दोबारा सरकार बनाते ही मोदी सरकार-2 ने अपना पहला और बड़ा फैसला ले लिया है. इस फैसले के तहत सरकार ने शहीदों के बच्चों के लिए स्कॉलरशिप बढ़ा दी गई है.

इस अवसर पर विशेष बातचीत पर शहीद सुखदेव के नाती विशाल नैयर ने कहा की मोदी सरकार ने शहीद परिवार के बच्चों को स्कॉलरशिप बढ़ा कर पूरे देश में यह संदेश दिया है की भाजपा ही एक ऐसी राजनीति पार्टी है जो शहीद परिवारों के बारे में सोचती है। उन्होंने ने कहा भाजपा ही शहीदो के सपनों का भारत बनाना चाहती है। उन्होंने स्कॉलरशिप दे शहीदों का सिर एक बार फिर ऊँचा कर शहीद परिवारों का मान बढ़ाया है। इस अवसर पर उन्होंने कहा की वह देश के ग्रह मंत्री अमित शाह से अपील की वह पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए एक टीम गठित की जाए।

उन्होंने कहा कि हम आए दिन समाचार पत्रों में देखते हैं कि नशे के कारण कई माताओं के पुत्र अपनी जान गंवा बैठते हैं।उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से कहा की जिस तरह रोजाना हेलमेट ना पहने वालो पर पुलिस कानून की नकेल कसती है उसी तरह बच्चियों से जो दरिंदे बलात्कार करते है उन्हें फांसी की सजा दी जाए।

इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशनलाल शर्मा ने कहा की कैप्टन सरकार लोगो से वादे कर कुमकरण की नीद सो गए है उन्होंने कहा कैप्टन सरकार के विधायक और पार्षद अपने चंद वोटों की खातिर उन नशा तस्करी करने वालों के हक में पुलिस थानों में फ़ोन करते हैं। जिन्हें पंजाब के नौजवानों की जिंदगी दांव पर लगा दी है।किशनलाल शर्मा ने कहा की पंजाब के इन विधायकों और पुलिस मुलाजिमों ने घर घर नशा पहुँचा दिया है।

उन्होंने कहा कि अगर कैप्टन सरकार सच में पंजाब को नशा मुक्त करना चाहते है तो विधानसभा में नशे के खिलाफ एक ऐसा बिल पास करे जिससे नशा तस्करी करने वालो के आकाओ को फांसी की सजा दी जाए और उनकी सारी सम्पति जब्त कर उन परिवारो को दी जाए जिन परिवारो को उन्होंने बर्बाद किया है।इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने कहा की जल्द ही पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष स्मृति मंच के सदस्य जल्द ही ग्रह मंत्री अमित शाह से मिल उन सभी विधायकों और पुलिस मुलाजिमों की सूची देंगे जो नशा तस्करी करने वालों की मदद कर रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *