पंजाब

अब जनता के मन की बात से संकल्प पत्र तैयार करेगी भाजपा

Share now

जालंधर : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में लोगों से 10 करोड़ से अधिक सुझाव मांगने के लिए महीने भर चलने वाले एक अभियान की शुरूआत की। इस अभियान का नाम ‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’ है। भाजपा लोगों का विचार जानने के लिए विभिन्न माध्यमों के जरिए देश भर में लोगों से संपर्क कर रहीं है।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया की आने वाले लोकसभा चुनावो के लिए तैयार होने वाला मेनिफेस्टो में आम जनता की राय को शामिल करवाने के लिए लोगो से सुझाव लिए जा रहे है। उन्होंने कहा की आने वाले दिनों में आम जनता से विचार विमर्श कर जमीनी स्तर की दिक्कतो की भी जानकारी हाईकमांड तक पहुचे गए श्री शर्मा ने कहा, ‘देश में पहली बार कोई राजनीतिक दल अपना संकल्प पत्र बनाने के लिए इतने बड़े स्तर पर जनसंपर्क किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, ‘जो जनता के लिए काम करता है जनता उम्मीद भी उसी से करती है. जनता की उम्मीदों और अपेक्षाओं की कसौटी पर खरा उतरने की चुनौती पीएम मोदी ने स्वीकार की है. जनता की उम्मीदों को सम्मान देना भाजपा अपना कर्त्तव्य ही नहीं बल्कि नैतिक दायित्व मानती है. हम आगे और क्या कर सकते हैं इस पर जनता की राय जानी जाएगी.
इस अवसर पर अर्जुन खुराना, आशीष भंडारी,कुंवर सूद अनुज मेहता सुमित पठानिया निखिल शर्मा हरजिंदर सिंह बाबू नरेश शर्मा चंदन भनोट आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *