पंजाब

अकाली दल के वाइस प्रेसीडेंट के नेतृत्व में पक्का बाग में लगे ‘अटवाल को जिताएंगे, मोदी को पीएम बनाएंगे’ के नारे

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
अकाली दल के जिला उपाध्यक्ष सरदार परमप्रीत सिंह विट्टी आज समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्षद पाठक के वार्ड में जमकर गरजे. विट्टी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में मोहल्ला वासियों ने पक्का बाग में अटवाल को जितायेंगे, मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे के नारे लगाए.
इस मौके पर सरदार विट्टी ने कहा कि कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है फिर चाहे वह विकास का मुद्दा हो या रोजगार का. सरकार ने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया. आज पंजाब की जनता बदहाल है. उन्होंने कहा कि इस बार जालंधर की जनता ने संकल्प ले लिया है कि वह अकाली भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार चरणजीत सिंह अटवाल को भारी मतों से विजयी बनायेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में दोबारा देश की कमान सौंपेगी. उन्होंने कहा कि देश का विकास सिर्फ मोदी जी ही कर सकते हैं. उन्होंने सांसद संतोख चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले पांच साल में चौधरी ने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया. जालंधर के नाम कोई भी बड़ी उपलब्धि हासिल करने में चौधरी पूरी तरह से नाकाम साबित हुए. इसलिए इस बार जनता उन्हें सबक सिखा कर रहेगी.
इस मौके पर हरिंदर सिंह डिंपी, अरूण बजाज, जनकराज, कंवलजीत सिंह, सतपाल महाजन, दिनेश, ज्योति और जोगिंदर सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *