पंजाब

कबीर चेतना मंच नौजवान सभा की ओर से सत गुरु कबीर के 621वें प्रकाशपर्व पर किया गया विशाल कार्यक्रम

Share now

जालंधर : बलदेव नगर में कबीर चेतना मंच नौजवान सभा की और से सत गुरु कबीर जी 621 प्रकाशपर्व के उप्लक्षय में एक विशाल कार्यकर्म आयोजित किया गया कार्यकर्म का शुभारम्भ ज्योति प्रवज्जलित करके किया गया इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्तिथ हुए. पंजाब भाजपा कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ पूर्व प्रधान किशनलाल शर्मा ने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा की सत गुरु कबीर महाराज सिर्फ एक संत ही नही एक विचारक ओर समाजसुधारक थे आज सामाजिक बुराइयों और नशाखोरी के खात्मे के लिए युवा पीढ़ी को सत गुरु कबीर जी महाराज जी के पद चिन्हो पर चलना होगा.

उन्होंने युवाओं को कहा की हमेशा सत्य के मार्ग पर चलना चाहिए जीत हमेशा शांति व् सचाई की होती है. कहा की जब भी कबीर जी महाराज शब्द और दोहे सुनते हैं तो जीवन की सार्थकता समझ आती है भक्ति लहर के प्रमुख संत कबीर महाराज जी की वाणी आज भी पुरे संसार को दिशा दे रही है इस अवसर पर मंच के प्रधान रणवीर नन्हा आये हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा की मंच हमेशा ऐसे धार्मिक आयोजन करके युवा पीढ़ी को धरम पर चलने की प्रेरणा देता है और कहा की ऐसे आयोजन हमें समय समय पर करते रहना चाहिए ताकि युवा पीढ़ी धरम के मार्ग से भटक न जाए.

इस अवसर पर जय किशन सोनी अजय कुमार सुरेश कालिया संदीप तोमर दिलीप मुरघई अजमेर सिंह बादल विरजु सतपाल लालचंद बबलू कुमार पवन कुमार रणवीर नन्हा जसपाल कुमार परमजीत सिंह पवन कुमार बावा वर्मा नरेश सोनी अजय कुमार दीपक कुमार प्रिंस सेमी अशोक कुमार कमल ग्रोवर तेजिंदर तेजा सन्नी बबलू सचिन कुमार रोबिन कुमार पवन कुमार प्रदीप कुमार आदि भारी संख्या में भक्तजन शामिल हुए.

इस अवसर पर लड्डू बांटे गए और आये हुए अतिथियों को गुरु श्री कबीर माहराज जी के स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *