झारखण्ड

युवक ने बच्चे पर चढ़ाई कार, आक्रोशित लोगों ने कार को किया क्षतिग्रस्त और सड़क जाम

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
बेरमो थाना क्षेत्र के ढोरी स्टाफ क्वार्टर के निकट मस्जिद मुहल्ला निवासी संजय सिंह के 12 वर्षीय पुत्र रणवीर कुमार सिंह उर्फ हर्ष कुमार की मौत रविवार को ढोरी ग्राउंड में एक युवक कार सिखने के दौरान उस कार के चढाने से हो गयी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हर्ष को सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल ढोरी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने कार को छतिग्रस्त कर दिया है।

बच्चे का फाइल फोटो

देर शाम में लोगों ने पुराना बीडीओ आॅफिस के समीप टार्यर जलाकर घटना के प्रति आक्रोश जताते हुए सीसीएल ढोरी प्रबंधन द्वारा आश्वासन के बाद भी बाउंडरी वाल नहीं करने का आरोप लगाया है। लोगों ने सडक जाम कर ढोरी ग्राउंड की चारदिवारी निर्माण करने का मांग सीसीएल प्रबंधन से कर रहे थे। मृतक हर्ष का शव अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। जिसका पोस्टमाटर्म सोमवार को करवाया जायेगा. घटना के मृतक हर्ष के पिता, माता, चाचा व अन्य परियोजनाओं का रोकृरोकर बुरा हाल है.

वहीं अस्पताल और हर्ष के घर में सैकडों लोग पहुंचकर घटना के प्रति आक्रोश जतायहुए परिजनों को संतावना दिया. लोगों का कहना है कि ढोरी ग्राउंड में चाहरदिवारी रहती तो यह घटना नहीं घटती। पूर्व में भी इस तरह की घटना हुई है। लेकिन संयोग से किसी की जान नहीं गयी है। यदि ग्राउंड में चारदिवारी होती तो घटना होने की संभावना नहीं रहती. सीसीएल प्रबंधन के लापरवाही से यह घटना घटी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की शाम 4.30 बजे हर्ष अपने अन्य सार्थियों ढोरी ग्राउंड में खेल रहा था। इसी दौरान ढोरी ग्राउंड में करगली बाजार के पानी टंकी निवासी स्व प्रदीप सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार सिंह अपनी नयी कार इको स्टार मारूती सुजकी से एक अन्य युवक के साथ तेज गति से कार चलाना सीख रहा था. तभी ग्राउंड में साइकिल चला रहे हर्ष पर कार चढ़ गयी. जिससे उसकी मौत हो गयी है। हर्ष के चेहरे व पेर में चोट के निशान है। घटना के बाद से लोगों ने कार को अपने कब्जे में रखा है और कार चालक फरार हो गया है. घटना की जानकारी पाकर बेरमो पुलिस अस्पताल पहुंचकर जानकारी लिया।
बताया जाता है कि हर्ष की एक बडी बहन रोसनी कुमारी व एक छोटा भाई राजवीर कुमार है. हर्ष ढोरी स्टाफ क्वार्टर स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर ढोरी के पांचवीं कक्षा का छात्र था. घटना की जानकारी पाकर वार्ड पार्षद श्रीकांत मिश्रा सहित आसपास के सैकडों लोग पहुंचे थे. घटना के संबंध में हर्ष के चाचा राजू कुमार सिंह ने बेरमो पुलिस को लिखित आवेदन दिया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *