यूपी

बाबा के कातिल ने किया बेटी और मां पर जानलेवा हमला – गांव वालों ने बचाई जान

Share now

अमित पाठक, बहराइच

जनपद के कैसरगंज अंतर्गत ग्राम सभा पुरैनी मजरा पांडे पुरवा स्थित विगत 15 जुलाई को कटहल तोड़ने गई बालिका पर बाबा के कातिल ने लोहे के पाईप से हमला बोल दिया, मां बचाने गई तो उसे भी घायल कर दिया। गांव वालों ने हमलावरों की पिटाई कर बेटी और मां की जान बचाई । विवाद का मुख्य कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।
फूल बाबू पांडे ने बताया कि उनकी भतीजी सिंदूरी अपने पेड़ से कटहल तोड़ने गई तभी अचानक अयोध्या प्रसाद एवं उनके साथियों ने सिंदूरी पर लोहे के पाईप से हमला बोल दिया। सिंदूरी के चीखने चिल्लाने पर उनकी मां सुमन देवी बचाने पहुंची तो उनको भी घायल कर दिया।
उन्होंने बताया अयोध्या प्रसाद अपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है, 24/25 अक्टूबर 2011 को मेरे ताऊ जी की निर्मम हत्या में भी यह मौजूद थे, जिसका मुकदमा बहराइच न्यायालय में अभी भी विचाराधीन है, और उस मुकदमें में हम गवाह है ।
जिसके कारण हमें भी जान से मारना चाहते है।
सिंदूरी के पिता भगवान प्रसाद पाण्डेय ने बताया कि घटना वाले दिन से लगातार हमें व हमारे परिवार को अयोध्या व उनके साथियों की तरफ से जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
भगवान प्रसाद पांडे ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले फूल बाबू के कूल्हे का आपरेशन हुआ है जिससे वह चल पाने में असमर्थ है, बिना किसी सहारे के उनके लिए चलना मुश्किल है तथा दमा की बीमारी है। ऐसे में अयोध्या के परिवार की तरफ से लगातार मिल रही धमकी चिंता का विषय है । यदि किसी को कुछ होता है तो पुलिस प्रशासन या गांव वालों का ही सहारा है। वैसे तो पुलिस की गाड़ी प्रति दिन गस्त कर रही है, परन्तु धमकी चिंता का विषय है।
संवाददाता द्वारा अयोध्या व उनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की गई तो बात ही नहीं हो सकी। सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ कि सिंदूरी को घायल करने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और हमलावरों को दौड़ा कर पीटा, जिससे अयोध्या प्रसाद व बद्री प्रसाद के साथ अजय, वीरेंद्र , धनंजय, राजकुमार, राज कुमारी, सावित्री को भी चोटें आई है।
इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष हुजूरपुर मनोज कुमार राव से बात हुई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर ले कर, मार पीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल बहराइच भेज दिया गया है |

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *