झारखण्ड

भगोड़े सीसीएल कर्मी के घर पर दिन में पुलिस ने चिपकाया इश्तिहार, रात में चोरों ने किया हाथ साफ

Share now

बोकारो थर्मल। रामचंद्र कुमार अंजाना
चन्द्रपुरा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी से लोग काफी दहशत में है। चन्द्रपुरा पुलिस द्वारा शुक्रवार को सेन्ट्रल काॅलोनी निवासी सह सीसीएल अमलो परियोजना में कार्यरत विजय नायक के घर के मुख्य दरवाजा पर इष्तेहार चिपकाया ओर चोरों ने इष्तेहार का फायदा उठाकर रात में चोरों ने घटना को अंजाम दिया। चोरों ने क्वार्टर का ताला तोड़ कर हाथ साफ कर भागने में सफल रहे। बताया जाता है कि विजय नायक कई महीनों से क्वार्टर में ताला बंद कर कहीं गये हुए है।

चोरी का सही आकलन विजय नायक या उनके परिवार के आने के बाद ही पता चल पायेग। चोरी की सूचना पाकर आजसू नेता दीपक महतो और भाजपा नेता अषोक चैहान, दीपक मिश्रा आदि ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। एक अन्य समाचार के अनुसार सेन्ट्रल काॅलोनी केएन विद्यार्थी के घर का चोरों ने गेट का कुंडी और ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर जांच में जुट गई है।
चोर मस्त बेरमो पुलिस पस्त
कभी मजदूर के घरों में चोरी, कभी अधिकारियों के घर में चोरी, कभी नेता के घरों में चोरी, तो कभी पत्रकार के घर में चोरी। बेरमो और चन्द्रपुरा थाना क्षेत्र के अंतगर्त हर जगह और हर रोज हो रही है चोरी। लाखों की चोरी कर चोर मस्त तो बेरमो और चन्द्रपुरा पुलिस पस्त है। अब तक एक भी चोर नही पकड़ा जा सका है। थानेदार पर चोर भारी पड रहे है। लेकिन चोर बेखौफ होकर चोरी की घटना को रोज अंजाम देंगे और पुलिस मुकदर्शक बने रहेंगे तो लोग आरोप लगाते रहेंगे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *