पंजाब

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच ने चीन के खिलाफ खोला मोर्चा

जालंधर:आज पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष स्मृति मंच के प्रदेश अध्यक्ष किशनलाल शर्मा के दिशानिर्देश अनुसार जिला अध्यक्ष संजीव पराशर की अध्य्क्षता में चीन के सामान का उपयोग न कर स्वदेशी सामान का उपयोग करने को लेकर जागरूकता अभियान का आयोजन किया।आज इसका शुभ आरंभ अजीत नगर में पड़ते भाट सिंह सभा गुरुद्वारे से किया गया।इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष किशनलाल शर्मा विशेष तौर पर मौजूद रहे।
इस मौके पर किशनलाल शर्मा ने कहा की चीन द्वारा हमारे निहत्थे सैनिको पर जो जुल्म किया है।उसका बदला भारत का हर एक नागरिक चीन के समान का बहिष्कार कर लेगा।उन्होंने कहा अगर भारत के 130 करोड़ नागरिक एकजुट होकर इसका विरोध करेंगे तो चीन की आथिक हालात पतली हो जाएगी।श्री शर्मा ने कहा कि चीन भारत मे हर साल अरबो का व्यापार करता है।अगर भारत के 130 नागरिक स्वदेशी सामान लेगे तो भारत की अर्थव्यवस्था में भी मजबूती आएगी।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संजय पराशर ने चीन के साथ युद्ध करते हुए शहीद हुए सैनिको को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि सैनिकों ने अपना वह बलिदान भारत के नागरिकों के लिए दिया है।हम सबका भी फर्ज बनता है उनके बलिदान को जाया न जाने दे।उन्होंने कहा चीन के सामान का बहिष्कार कर उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ,संजय पराशर, बोबीन शर्मा मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *