पंजाब

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच ने चीन के खिलाफ दूसरे दिन बस स्टैंड के बाहर सैकड़ो लोगों को पम्फलेट बांट किया जागरूक

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर 

पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष स्मृति मंच की और से चीन के खिलाफ लोंगो को जागरूक करने के उद्देश्य से शहर में चलाई गयी विशेष मुहिम के दूसरे दिन बस स्टैंड के बाहर सैकड़ो लोगो को पम्फलेंट बांट कर जागरूक किया गया।
मंच के प्रदेश अध्यक्ष किशनलाल शर्मा ने कहा चीनी सामान का बहिष्कार करना ही चाईना बार्डर पर शहीद हुए भारतीय सैनिकों को सच्ची श्रृद्धांजलि है।
उन्होने शहर और पंजाब की सामाजिक जत्थेबंदियो से अपील करते हुए कहा कि वह गली-गली में चीन के खिलाफ ऐसी मुहिम छेड़े ताकि चीन को सबक सिखाया जा सके।
इस अवसर पर गुरमीत सिंह औलख ने कहा कि चाईना बार्डर पर जो भारतीय सैनिक शहीद हुए है उनकी शहादत को देशवासी कभी भुला नही सकते आज सभी भारतवासियों को एकजुट होकर चाईना का मुकाबला करना चाहिए और चाईना के सामान का बहिष्कार करना चाहिए।
मंच के महामंत्री बोबिन शर्मा ने कहा कि चाईना के खिलाफ चलाई गयी मुहिम को लेकर हम शहर के हर वार्ड व हर गली में जाकर लोगो को जागरूक कर चाईना के समान का उपयोग ना कर स्वदेशी सामान अपनाने के लिए कहेगे।
इस अवसर पर किशनलाल शर्मा, सुखविन्द्र सिंह खालसा, हरदीप सिंह राजू, गुरमीत सिंह औलख, बलवन्त सिंह भुल्लर, हरदिन सिंह, परमजीत सिंह, सुरजीत सिंह, दविन्द्र सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि भी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *