दुनिया देश मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस यशराज फिल्म्स के पूर्व अधिकारियों से हुई पूछताछ, पुलिस को मिली जानकारी…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Suicide) की खबर ने उनके करीबी और परिवारवालों के अलावा पूरी बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री को भी हिलाकर रख दिया है. जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर चल रही नेपोटिज्म की बहस पर कई सेलेब्रिटीज घिरे हैं वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर पुलिस की पूछताछ जारी है. परिजनों, खास दोस्त और करीबियों के बाद हाल ही में पुलिस ने सुशांत से प्रोफेशनली जुड़े लोगों के बातचीत शुरू की है. इसी सिलसिल में यशराज फिल्म से जुड़े रह चुके दो अधिकारियों से पूछताछ की गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान पुलिस को सुशांत से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां मिली है.

सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर इस बात पर बहस छिड़ी है कि आउट साइडर होने की वजह से उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउसेस में भेदभाव का सामना करना पड़ा. वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि पुलिस ने जांच के लिए यशराज फिल्म्स से सुशांत के साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी थी. इंडिया टुडे के एक रिपोर्ट  की मानें तो पुलिस ने शुक्रवार को यशराज फिल्म्स के दो पूर्व अधिकारियों से बात की. बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में यशराज फिल्म्स के पूर्व वाइस प्रेजिडेंट प्रोडक्शन रहे आशीष सिंह और यशराज फिल्म्स के साथ पहले काम आशीष पाटिल भी शामिल रहे. बता दें कि साल 2012 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट पर इन दोनों ने साइन किया था.

इस रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से कहा गया है कि मुंबई बांद्रा पुलिस द्वारा आशीष सिंह से लगभह पांच घंटे पूछताछ की गई. इस दौरान आशीष सिंह ने सुशांत के यशराज फिल्म्स के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट के बारे में कई डीटेल्स शेयर कीं. इसमें 2015 तक सुशांत के यशराज फिल्म्स से जुड़े रहने और उनके इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलने तक की सारी जानकारी पुलिस को मिली है.

बता दें कि आशीष सिंह ने इंडिया टुडे को भी इस बारे में बताया है. उन्होंने बातचीत में कहा है कि वो सुशांत के यशराज फिल्म्स से बाहर निकलने के बारे में कुछ कह नहीं सकते, सारी बातें कॉन्ट्रैक्ट में हैं. उन्होंने बताया कि ‘यशराज फिल्म्स के साथ 2 फिल्मों में काम करने के बाद आगे की फिल्में बन नहीं सकीं. सुशांत ने 5 साल पहले ही ये बैनर छोड़ दिया था लेकिन हम इसके बाद भी एक-दूसरे से संपर्क में थे. हम दोनों के बीच कोई अनबन नहीं थी और मैं आज भी उसके लिए प्रार्थना करता हूं’|

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *