दुनिया देश मुंबई

सुशांत मामले में परिवार की चुप्पी से शेखर सुमन दुखी, ट्वीट कर कही ये बात…

Share now

एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर ट्विटर पर #justiceforsushanthforum के साथ एक मुहिम चला रहे हैं, लेकिन अब सुशांत के निधन के एक महीने से ऊपर होने के बाद शेखर सुमन की ये लड़ाई थोड़ी कमजोर पड़ती दिख रही है. बता दें, सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाने वालों में शेखर सुमन सबसे आगे रहे हैं.

शेखर सुमन ने एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरी आवाज को मजबूत बनाया, लेकिन अब इस मामले से पीछे हटने के लिए मुझे इजाजत दीजिए. इस पर परिवार पूरी तरह से चुप है, और मैं असहज महसूस कर रहा हूं. शांत रहना उनका हक है और हमें उसका सम्मान करना चाहिए.’ उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि सुशांत मामले के जरिए पूरी दुनिया को हमारी सामूहिकता, एकता और एकजुटता दिखाने का मौका मिला.

बता दें, शेखर सुमन का यह कहना था कि सुशांत के परिवार की तरफ से यह लड़ाई नहीं रहे थे. उन्होंने कहा था कि सुशांत एक एक्टर था और बिहार से ताल्लुक रखने और एक एक्टर होने के नाते मुझे ऐसा लगा कि वह एक फिल्म का परिवार है. सुशांत के निधन के बाद एक बार फिर से नेपोटिज्म पर चर्चाएं होने लगी हैं. सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस विषय पर बात कर रहे हैं, लेकिन शेखर सुमन का कहना है कि बॉलीवुड में गैंगिज्म है, नेपोटिज्म नहीं. यहां एक गैंग है, जो इस इंडस्ट्री पर कब्जा किया हुआ है और कब्जा करने बाद उस गैंग ने इसमें कई एक्टर, एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को भी शामिल कर लिया है और इसका फैसला कर लिया कि हम लोग आपस में ही काम करेंगे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *