दिल्ली

पंचतत्व में विलीन हुए अमर सिंह, बेटियों ने दी मुखाग्नि

Share now

नई दिल्ली, एजेंसी
राज्यसभा सांसद अमर सिंह का दिल्ली के छतरपुर में सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया। अमर सिंह की दोनों बेटियों ने उन्हें मुखाग्नि दी। गौरतलब है कि अमर सिंह का सिंगापुर में 1 अगस्त को निधन हो गया था। रविवार को उनका पार्थिव शरीर सिंगापुर से दिल्ली लाया गया था।
कोरोना संक्रमण की वजह से उनके अंतिम संस्कार में चुनिंदा लोग ही मौजूद रहे। इस मौके पर पूर्व अभिनेत्री और बीजेपी नेता जयाप्रदा भी मौजूद रहीं। दिल्ली के छतरपुर स्थित श्मशान घाट में आज 11.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर अमर सिंह की पत्नी पंकजा सिंह और दोनों बेटियां मौजूद रहीं।
इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली में अमर सिंह के घर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। राजनाथ सिंह के अलावा बीजेपी के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उन्हें उनके छतरपुर स्थित फार्म हाउस में श्रद्धांजलि दी। रविवार शाम को एक चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए सिंगापुर से उनका शव दिल्ली लाया गया था। 27 जनवरी 1956 को जन्मे 64 साल के अमर सिंह पिछले 6 महीनों से सिंगापुर के एक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। इससे पहले साल 2013 में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *