पंजाब

परमिंदर कौर पन्नू के नेतृत्व में पंजाब सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, सरकार पर जमकर बरसीं पन्नू  

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
पंजाब सरकार की नाकामियों के खिलाफ अकाली नेत्री और पूर्व पार्षद परमिंदर कौर पन्नू के नेतृत्व में लोग सड़क पर उतर आए. लोगों ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पंजाब सरकार हाय-हाय और पंजाब सरकार शर्म करो के नारे भी लगाए गए. नकोदर रोड किंगरा में आयोजित धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए पन्नू ने कहा कि पंजाब सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. युवाओं के पास रोजगार नहीं है, किसान कर्ज में डूबता जा रहा है. व्यापारियों के काम धंधे चौपट होते जा रहे हैं और शराब माफिया लोगों को मौत की नींद सुला रहे हैं.

नकोदर रोड खुरला किंगरा में विरोध प्रदर्शन करतीं बीबी परमिंदर कौर पन्नू और स्थानीय लोग.

बीबी पन्नू यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके विधायकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विधायकों के संरक्षण में सारे काले कारोबार चल रहे हैं. नशा तस्करों की चांदी हो रही है. खुलेआम पंजाब की युवा पीढ़ी को नशे की दलदल में धकेला जा रहा है. नशे के सौदागर बेलगाम हो चुके हैं और पुलिस सत्ताधारियों के दबाव में हाथ पर हाथ धरे बैठी है. लेकिन अकाली दल पंजाब के युवाओं के साथ हो रहे इस खिलवाड़ को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा. पंजाब की जवानी को बर्बाद नहीं होने देंगे.
बीबी पन्नू ने कहा कि कैप्टन सरकार तत्काल नशा तस्करों और शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर कड़ी से की सजा दिलाए. साथ ही दोषी नेताओं को भी सलाखों के पीछे डाले. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार नशे पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है. कैप्टन सरकार के कार्यकाल में नशे का कारोबार और तेजी से फलने फूलने लगा है. अपराध बढ़ता ही जा रहा है. आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है. ये सरकार आम जनता की विरोधी है और पंजाब को बर्बाद करने पर आमादा है. इसके खिलाफ बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा. विरोध प्रदर्शन में भारी संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल हुए.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *