जम्मू-कश्मीर

यहां राम मंदिर की नींव डाल रहे थे मोदी, वहां दो भाजपा नेताओं की हो गई हत्या, साथी भाजपा नेताओं ने हत्या के डर से दिया इस्तीफा, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

श्रीनगर, एजेंसी
बुधवार को जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर की नींव रख रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर में भाजपा नेताओं को हत्यारे मौत के घाट उतार रहे थे. दो भाजपा नेताओं की हत्या के बाद घाटी में भाजपा नेताओं के इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है. नेता दहशत में हैं. उन्हें डर लग रहा हैै  आतंकी कभी भी उन्हें निशाना बना सकते हैं.
जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे के अंदर भारतीय जनता पार्टी के चार नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. कुलगाम के देवसर से बीजेपी सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दे दिया. इससे पहले बीजेपी नेताओं सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने निजी कारणों से बीजेपी छोड़ने हवाला देते हुए कहा था कि आज के बाद उनका बीजेपी से कोई नाता नहीं है. अगर उनके कारण किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वे इसके लिए माफी चाहते हैं.

बीजेपी नेताओं के इस्तीफे के पीछे की वजह कुलगाम में सरपंचों के उपर हुए जानलेवा हमले को बताया जा रहा है. आज ही कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सु गांव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरपंच सजाद अहमद पर आतंकियों ने हमला कर दिया. तुरंत बीजेपी सरपंच को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि बीजेपी सरपंच सजाद अहमद की हत्या से चंद घंटे पहले ही काजीगुंड अखरान में आतंकियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हमला किया गया था. इस हमले में आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सरपंचों पर हमले से बीजेपी नेताओं में डर का माहौल है. माना जा रहा है कि आतंकियों के हमले के बाद ही बीजेपी नेता इस्तीफा दे रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *