हरियाणा

पड़ोसी की लापरवाही ने ली मासूम की जान

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना के समीपवर्ती गांव जकोपुर में रास्ते में रखें कूलर के करंट की चपेट में आने से एक 11 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई वही भाई को बचाने के चक्कर में बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गई ।जिसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है बताया जा रहा है कि गांव जखोपुर में पड़ोस में ही रास्ते में कूलर लगा हुआ था। जिसमें जबरदस्त करंट आया हुआ था जिसकी चपेट में बच्चा आ गया व उसकी मौत हो गई ।पुलिस ने बच्चे के शव को सोहना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया.
जानकारी के अनुसार गांव जखोपुर निवासी राम सिंह जो कि रिक्शा चलाने का काम करता है उसका 11 वर्षीय बेटा धीरज रास्ते में जा रहा था मैं पड़ोस में ही रास्ते में एक कूलर लगा हुआ था जिसमें करंट आया हुआ था जिसकी चपेट में धीरज आ गया गया वह कूलर से चिपक गया। उसकी बहन पूनम ने अपने भाई को करंट लगता देख उसे बचाने का प्रयास किया तो वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई बच्चे की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई आसपास के लोगों ने घायल लड़की को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतक बच्चे को सोहना के नागरिक हस्पताल नागरिक हस्पताल के नागरिक हस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया.
पड़ोसी से पहले भी करंट की की गई थी शिकायत
शिकायत मृतक के पिता ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले रघुवीर ने रास्ते में ही एक कूलर लगाया हुआ है ।जिसमें पहले से करंट आता था पहले भी एक दो को करंट लगा जिसकी शिकायत अड़ोस पड़ोस के लोगों ने रघुवीर से की। लेकिन रघुवीर ने इस शिकायत पर कोई भी ध्यान नहीं दिया उसकी लापरवाही के कारण उसके बच्चे की मौत हो गई

थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतक बच्चे के पिता के बयान लिए जा रहे हैं और बयान के अनुसार ही कार्यवाही की जाएगी वहीं अनुसार ही कार्यवाही की जाएगी वहीं कार्यवाही की जाएगी वहीं अनुसार ही कार्यवाही की जाएगी वहीं कार्यवाही की जाएगी वहीं पोस्टमार्टम के लिए बच्चे के शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *