मनोरंजन

प्यार के जज्बात और बेमिसाल संगीत का संगम है पलक कुंद्रा और उपासना भारद्वाज का म्यूजिक वीडियो भूली नहीं मैं…, पढ़ें और क्या है खास

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
बेटियों का दर्द बयां करने वाली पुस्तक ब्लीडिंग क्वींस की लेखिका पलक कुंद्रा अब एक हिन्दी सॉन्ग लेकर आई हैं. भूली नहीं मैं… गीत के माध्यम से पलक एक प्रेमी की बेवफाई और प्रेमिका के दर्द को बयां कर रही हैं. पलक कुंद्रा द्वारा लिखे इस सिंगल को सुरों से सजाया है उपासना भारद्वाज ने. इस म्यूजिक वीडियो में ज्योति चौहान और अंकुश जुनेजा लीड रोल में हैं. लखविंदर सागर ने इसे डायरेक्ट किया है.

Jyoti Chauhan
म्यूजिक वीडियो भूली नहीं मैं के एक सीन में अंकुश और ज्योति चौहान.

इसके म्यूजिक डायरेक्टर तजिंदर काका और दिलजीत सोना हैं. कैमरामैन गौरव खत्री और संतोख सिंह हैं. इसके निर्माता कमलदीप सिंह हैं. इसके अलावा कन्नू नागी, बिट्टू और गुरप्रीत सिंह सहित अन्य लोगों ने भी इसमें अहम योगदान दिया है. सागर आर्ट्स के बैनर तले इसे लॉन्च किया गया है.

सिंगल भूली नहीं मैं के एक सीन में अंकुश और ज्योति चौहान.

इसका फिल्मांकन बेहद आकर्षक है और गीत के हर शब्द में एक प्रेमिका के जज्बातों को पलक कुंद्रा ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ पिरोया है. इस म्यूजिक वीडियो को यू ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस खूबसूरत नगमे को उपासना की दिलकश आवाज और भी खूबसूरत बनाती है. एक प्रेमिका के दर्द को उपासना ने बेहद खूबसूरत ढंग से अपनी मखमली आवाज में पिरोया है. ये उपासना की आवाज की ही खूबसूरती है कि इस नगमे को सुनते वक्त हर इंसान उसमें पूरी तरह से खो जाता है और गाना खत्म होने पर ही होश आता है. रेशमा और नसीबो बेगम की आवाज के दर्द की झलक उपासना की आवाज में साफ दिखाई देती है. जिस तरह से इन दोनों सिंगर्स की आवाज उनके दर्द भरे नगमों को एक नया आयाम देते थे ठीक उसी तरह उपासना की आवाज भी इसे और भी दिलकश बना रही है. आज के फास्ट ट्रैक के दौर में उपासना की आवाज बेहद सुकून देती है. प्लेबैक सिंगिंग की दुनिया में आज उपासना जैसे सिंगर्स की ही जरूरत है जो लता, आशा भोसले और नूरजहां के गीतों की मिठास को नए कलेवर के साथ पेश कर सके.

म्यूजिक वीडियो भूली नहीं मैं के एक सीन में अंकुश और ज्योति

पलक कुंद्रा की कलम महिलाओं के दर्द और उनके जज्बातों को शब्दों में पिरोना बाखूबी जानती है. यह बात पलक अपनी पुस्तक ब्लीडिंग क्वींस के जरिए साबित कर चुकी हैं. उपासना भारद्वाज की आवाज और धुन दोनों ही कमाल की हैं. जो नब्बे के दशक में नदीम श्रवण द्वारा संगीतबद्ध गीतों की याद दिलाते हैं. पलक कुद्रा और उपासना भारद्वाज के इस म्यूजिक वीडियो को जो चीज सबसे खास बनाती है वो है कन्नू नागी की अद्भुत मिक्स मास्टरिंग जो इस वीडियो से नजर हटने ही नहीं देती. दिलजीत सोना और तजिंदर काका का संगीत तो इसकी जान है. कुल मिलाकर एक परफेक्ट टीम का शानदार प्रयास भूली नहीं मैं… में देखने को मिलता है. आप भी इसे एक बार सुनेंगे तो बार बार सुनने को बेताब हो जाएंगे. फिलहाल अभी तो सफर की शुरुआत है. पलक कुंद्रा और उपासना भारद्वाज की यह जोड़ी जल्द ही कुछ और दिलकश नगमों के साथ वापसी करने जा रही है. बस थोड़ा सा इंतजार करें.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *