हरियाणा

सड़क हादसे में दस घायल, दो की मौत

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना फरीदाबाद गांव मंडावर के समीप एक सड़क हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा थ्री व्हीलर व क्रेटा गाड़ी के बीच में हुआ। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि थ्री व्हीलर में सवार करीब दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों ही वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए । हादसे के बाद क्रेटा कार का चालक मौके से फरार हो गया। मामले की भनक पाते ही पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया ।जहां से सभी घायलों को गुडगांव में नल लड़ अस्पताल में रेफर कर दिया गया । वहीं मृतकों को सोहना के सामान्य अस्पताल के शव गृह में रख दिया गया.


जानकारी के अनुसार गांव नुनेरा निवासी अजीत ने बताया कि अपने थ्री व्हीलर को लेकर फरीदाबाद से सोहना के लिए आ रहा था ।इस दौरान जब वह गांव मंडावर के नजदीक पहुंचा तो सामने से एक तेज गति से आ रही क्रेटा कार में उसके थ्री व्हीलर में टक्कर मार दी ।इस हादसे में करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।मृतकों की शिनाख्त सोएब व सफी मोहम्मद के रूप में हुई है ।मृतकों के शव को सोहना के शव गृह में रखवा दिया गया है वही घायलों में नवीन आलमपुर ,खुशहाल, कीर्ति ,रामा निवासी नूह ,काव्या सोहना, रवि कन्नौज ,अजीत नाई नगला, पिंकी आलमपुर, अनूप ,जफरुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गुडगांव व नलहड में रेफर कर दिया गया.
थाना प्रभारी सुरेश चंद्र ने बताया कि इस मामले में सभी घायलों को इलाज के लिए गुड़गांव व नलहड भेज दिया गया है ।मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है घायलों के बयान के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *