यूपी

बढ़ती चोरियों को लेकर व्यापारी मिले एसीपी से, कस्बे में चौकीदार लगाने की अपील

Share now

सोहना, संजय राघव

सोहना में लगातार बढ़ रही चोरी व्यक्ति के मामले को लेकर व्यापारियों का एक समूह आज एसीपी से मिला उन्होंने बढ़ती चोरियों को लेकर एसीपी के सामने गुस्सा जाहिर किया ।व्यापारियों ने बताया कि लगातार हो रही चोरियों ने व्यापारियों को लगातार नुकसान पहुंच रहा है ।वही भय का माहौल भी बनता जा रहा है। इस मौके पर एएसपी ने व्यपारियों से सहयोग की अपील की। रात्रि के समय मार्केट में चौकीदार लगाने की बात भी कही। एसीपी ने व्यापारियों को आश्वासन दिया व कहा कि जल्द रात के समय पुलिस सिविल वर्दी में शहर का गश्त करेगी ।नाको पर देर रात तक पुलिस तैनात रहेगी। इस मीटिंग के बाद व्यापारी अब एक बड़ी मीटिंग का आयोजन करेंगे। जिसमें अगली कार्रवाई पर विचार विमर्श किया जाएगा गौरतलब है कि सोहना में इस समय लगातार बढ़ रही चोरी से व्यापारियों में भारी रोष पनप रहा है.
लगातार बढ़ रही चोरियों को लेकर व्यापारियों का एक समूह आज सोहना के एसीपी से मिला ।व्यापारियों ने एसीपी के समक्ष अपने काफी समस्याओं को रखा ।बताया कि लगातार बढ़ रही चोरियों ने व्यापारियों को पूरी तरह हिला दिया है ।बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं के दिन दहाड़े भी छीना झपटी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे ।रात के समय व्यापारियों को अपने घर जाने में भी अब डर लगने लगा है। मंडल संघ के प्रधान मनोज बजरंगी ने बताया कि पुलिस ने गस्त बढ़ाने का आश्वासन दिया है व जल्द ही व्यापार मंडल संघ कस्बे में जगह-जगह पर चौकीदार नियुक्त करेगा ।जिसको लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया जाएगा । इस मौके पर पार्षद हरीश नंदा पप्पू पठान परिषद उप चेयरमैन पंकज सिंगला रवि सिंगला टेक चंद बंसल आदि मौजूद थे.

एसीपी संदीप मालिक ने बताया कि बढ़ती चोरियों को लेकर रात की गश्त बढ़ा दी गई है। राइडर पुलिस पीसीआर की संख्या में भी इजाफा किया है ।अब रात के समय पुलिस सिविल वर्दी में जगह जगह पर गस्त करेगी वही जो चौकीदार लगाए जाएंगे उन पर भी पुलिस निगरानी रखेगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *