हरियाणा

शादी समारोह में आए चार दोस्तों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो की मौत, दो गंभीर

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना बल्लमगढ़ मार्ग गांव राह का के समीप शादी समारोह में शामिल होने आए चार दोस्तों को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। चारों दोस्त सड़क के किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे ।इस सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई व दो गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलो को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया ।दुर्घटना इतनी भयानक थी कि सड़क पर माँस के चिथडे चारों तरफ फैल गए ।चारों दोस्त गांव सतलाका में अपने दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। मृतकों की पहचान गांव जमालगढ़ पुनहाना निवासी इरफान व बुलंदशहर निवासी लवली के रूप में हुई है ।चारों की उम्र 19 साल से 25 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर जाकर मृतकों के शव को अपने कब्जे में ले लिया ।वहीं घायलों को गु़डगामा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया.
जानकारी के अनुसार मेवात के गांव जमालगढ़ निवासी इरफान, बुलंदशहर निवासी लवलेश, बिछोर निवासी हसन, गांव जमालगढ़ निवासी मुशर्रफ ,गांव सतलाक़ा में अपने एक दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। जब वह गांव रहाका के समीप सड़क के किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। इस दौरान एक तेज गति से जा रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया ।इस सड़क दुर्घटना में इरफान (19 )लवलेश (22 )की मौके पर ही मौत हो गई ।हसन व मुशर्रफ गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। ये सभी दोस्त एक वर्कशॉप में काम करते थे.

जांच अधिकारी एएसआई मनदीप ने बताया कि सड़क दुर्घटना काफी भयानक थी ।मृतकों के मांस के चिथड़े दूर-दूर तक सड़कों पर बिखर गए ।पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में कर कर उनका पोस्टमार्टम करा दिया है ।वही दो अन्य घायलों को गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है. अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *