देश

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की हालत बिगड़ी, कोलकाता में भर्ती, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, कोलकाता
फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें कोलाकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत उस खराब हो गई जब वह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के लिए रायगंज में चुनाव प्रचार कर रहे थे.
मिथुन चक्रवर्ती की रविवार को रायगंज में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें चक्कर आ गया. तबीयत खराब होने के बाद तत्काल उन्हें कोलकाता ले जाया गया. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में एक रैली के दौरान बीजेपी ज्वॉइन करने वाले मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. डॉक्टरों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने के पीछे डिहाइड्रेशन का संदेह है.
बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत की मेजबानी करके मिथुन चक्रवर्ती ने सुर्खियां बटोरी थीं. मुंबई स्थित अपने बंगले पर आरएसएस प्रमुख की मेजबानी करने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि भागवत के साथ उनका आध्यात्मिक रिश्ता है. इस मुलाकात पर मिथुन ने कहा था, “हमारे बीच एक गहरा आध्यात्मिक रिश्ता है. योजना थी कि जब भी वे मुंबई आएंगे, तो हमारे घर पर पधारेंगे और ऐसा ही हुआ, जब मैं लखनऊ में एक शूट खत्म करके मुंबई लौटा तो वे भी मुंबई में थे. इसलिए जुड़ गए हम दोनों.”
बीजेपी से पहले मिथुन चक्रवर्ती वाम विचारधारा के साथ लंबे समय तक जुड़े रहे. दिवंगत नेता सुभाष चक्रवर्ती के साथ उनका काफी नजदीकी जुड़ाव था, बाद में वे टीएमसी में भी रहे. मृणाल सेन की ऐतिहासिक फिल्म मृगया में अपनी भूमिका के लिए मिथुन चक्रवर्ती को काफी शोहरत मिली. उनकी प्यार झुकता नहीं, डिस्को डांसर और दाता जैसी फिल्मों ने उन्हें सुपरस्टार बनाया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *