दिल्ली

अरविंद केजरीवाल की कोरोना संक्रमित पत्नी की हालत बिगड़ी, मैक्स अस्पताल में भर्ती

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता की हालत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह विगत 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. इसके बाद से होम आइसोलेशन में थीं.
कोरोना का कहर दिल्ली में थमने का नाम नहीं ले रहा है. विगत बीस अप्रैल को कोरोना की चपेट में आईं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी और आईआरएस अधिकारी सुनीता केजरीवाल पिछले लगभग दस दिनों से होम आइसोलेशन में थीं. उनकी तबीयत में सुधार भी हो रहा था लेकिन आज दोपहर को उनकी हालत अचानक से ज्यादा बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें तत्काल दिल्ली के मैक्स अस्पताल में एंबुलेंस से ले जाया गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. फिलहाल उनकी हालत कैसी है इस संबंध में कुछ भी पता नहीं चल सका है. डॉक्टरों ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है.


वहीं, दिल्ली सरकार ने कोरोना वैक्सीन की कमी के कारण एक मई से कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू करने से इनकार कर दिया है. दिल्ली समेत कई राज्यों में लोगों के लिए पर्याप्त वैक्सीन न होने के कारण यह निर्णय लिया गया है. राज्यों ने केंद्र सरकार के एक मई से टीकाकरण अभियान शुरू करने के एलान से हाथ खड़े कर दिए हैं. बहरहाल, कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. अस्पतालों में मरीजों का संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. लोग दुश्वारियों के बीच इलाज कराने को मजबूर हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *