यूपी

700 गांवों में हिंसा, रेप व भाजपा नेताओं पर हमले के बाद बंगाल पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष के साथ पीड़ितों के घर गए

Share now

एजेंसी, कोलकाता
बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत के बाद भाजपा नेताओं पर हमले तेज हो गए हैं. लगभग सात सौ गांवों में हिंसा, रेप और मारपीट के मामले सामने आए हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति इस व्यवहार को देखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को बंगाल पहुंचे और नंदीग्राम सहित विभिन्न इलाकों की स्थिति का जायजा लिया.
इस दौरान वह पीड़ित पार्टी कार्यकर्ताओं के घर भी गए. उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी थे. पीड़ित कार्यकर्ताओं ने उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी. नड्डा ने कहा कि ममता सरकार को इस तरह का रवैया नहीं अपनाना चाहिए. पार्टी अपने हर कार्यकर्ता के साथ खड़ी है. इस अन्याय को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


वहीं बंगाल में उपजी हिंसा के बाद देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया है. भाजपा नेता इसके विरोध में एक दिवसीय धरना देने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी की जीत के बाद उनके काफिले पर भी टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था. इस दौरान आगजनी भी हुई. कुछ ऐसा ही तांडव बर्दवान में भी हुआ. बंगाल में चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद हुई हिंसा में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *