मनोरंजन

हरियाणवी सिंगर अमित ढल के नए गाने ने मचाया धमाल

प्रिया धीर, नई दिल्ली 

हरियाणवी सिनेमा (Haryanvi Cinema) के  पॉपुलर सिंगर में से एक अमित ढल (Amit Dhull) अपने फैन्स का दिल जितना अच्छे से जानते हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच उन्होंने फिर से इस बात को साबित भी कर दिया है. अमित ढल (Amit dhull) ने हाल ही में अपना नया हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) रिलीज किया है. उनके इस गाने का नाम *लीलो जमाना ए चोर है*…लोगों को ये गाना भी खूब पसंद आ रहा है… इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है.

बता दें कि अमित ढल (Amit Dhull) का नाम आज हर एक की जुबान पर है. सोशल मीडिया पर उनकी कमाल की फैन फॉलोइंग है. वे इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ ही पुराने गाने भी जमकर वायरल होते रहते हैं. फैंस उनके देसी अंदाज के दीवाने हैं।।
अमित ढल के इससे पहले कई सुपरहिट गाने आ चुके हैं. गौरतलब है कि हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री ने लोगो के बीच अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं. लोग हरियाणवी गानों पर जमकर नाचते हैं.

Singer-Amit Dhull
Female lead-Sweta Chauhan
Music-#GR_Music
Lyrics-#Late_Rai_Dhanpat_Singh
Director-Mohan Betaab
Dop-Kehar Randhawa
Edit/DI-Manpreet Saini Sahil Patter
Label- White Hill Dhaakad

Facebook Comments

प्रिय पाठकों,
इंडिया टाइम 24 डॉट कॉम www.indiatime24.com निष्पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता की दिशा में एक प्रयास है. इस प्रयास में हमें आपके सहयोग की जरूरत है ताकि आर्थिक कारणों की वजह से हमारी टीम के कदम न डगमगाएं. आपके द्वारा की गई एक रुपए की मदद भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है. अत: आपसे निवेदन है कि अपनी सामर्थ्य के अनुसार नीचे दिए गए बैंक एकाउंट नंबर पर सहायता राशि जमा कराएं और बाजार वादी युग में पत्रकारिता को जिंदा रखने में हमारी मदद करें. आपके द्वारा की गई मदद हमारी टीम का हौसला बढ़ाएगी.

Name - neearj Kumar Sisaudiya
Sbi a/c number (एसबीआई एकाउंट नंबर) : 30735286162
Branch - Tanakpur Uttarakhand
Ifsc code (आईएफएससी कोड) -SBIN0001872

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *