हरियाणा

असामाजिक तत्वों के खिलाफ एकजुट होगा समाज, आसिफ हत्या कांड में अन्य निर्दोषों के लिए भी लड़ाई लड़ेगी महापंचायत

Share now

संजय राघव, सोहना
आशीष हत्याकांड में निर्दोष लोगों को बचाने के लिए सद्भावना सभा का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला में किया गया ।सभा में एक कमेटी गठित की गई जो कि आने वाले समय में अन्याय के खिलाफ लोगों को एकजुट करेंगे ।वही आशीफ हत्याकांड में जो अन्य निर्दोष हैं उन्हें भी बचाने का प्रयास कमेटी करेगी। इस मौके पर कहा गया कि मेवात में असामाजिक तत्व पूरी तरह से अन्याय कर रहे हैं जिसके लिए समाज को एकजुट होने की जरूरत है ।सद्भावना सभा में कहा गया कि जो आरोपी है जो दोषी हैं उन्हें कमेटी किसी भी तरह से बचाने का प्रयास नहीं करेंगी ।इस मौके पर हल्का बीजेपी विधायक संजय सिंह ,पलवल के पूर्व इनलो विधायक सुभाष चोधरी मुख्य रूप से मौजूद थे ।सद्भावना सभा में पलवल गुडगांव मेवात अन्य स्थान के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। गौरतलब है कि 16 मई शानिवार को गांव खेडा खलीलपुर निवासी आसिफ की हत्या हो गयी थी इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगो के खिलाफ मेवात पुलिस ने मामला दर्ज किया व कई आरोपियों की गिरफ्तारी भी की गई।इसमें से 4 लोगो को पुलिस ने छोड़ दिया।

इस मौके पर आयोजित पंचायत में मौजूद लोगों ने कहा कि अन्याय का विरोध करना हर समाज का हक होता है ।आशीफ हत्याकांड में प्रशासन में दबाव के चलते कुछ निर्दोष लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर दी थी ।जिसके लिए समाज एकजुट हुआ प्रशासन में कुछ निर्दोष लोगों को छोड़ दिया। वही अभी इस मामले में अन्य कुछ निर्दोष लोग हैं जिनके खिलाफ समाज एक लंबी लड़ाई लड़ेगा। इस मौके पर हलका बीजेपी विधायक और संजय सिंह ने कहा कि मेवात में आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए सद्भावना सभा का आयोजन किया गया है ।इसमें निर्दोष लोगों को बचाने का कार्य कमेटी करेगी । आशीफ हत्याकांड में निर्दोष लोगों को सजा नहीं मिल सकते.

इस सभा में मौजूद सभा के अध्यक्ष रत्नपाल सरोहा ने कहा कि मामले में एक कमेटी तैयार की गई है जो कमेटी निर्दोष लोगों को बचाने का काम करेगी। आने वाले समय में मेवात में होने वाले अन्याय के खिलाफ भी कमेटी कार्य करेगी। सद्भावना सभा का उद्देश्य आपसी भाईचारे को खराब करने का नहीं है आसिफ या कांड में जो दोषी है उन्हें गिरफ्तार करने में पुलिस का सहयोग समाज करेगा। लेकिन जो निर्दोष हैं उन्हें बचाने का कार्य कमेटी करेगी इस मौके पर इनलो के पूर्व विधायक सुभाष चोधरी, सतबीर पहलवान,मनोज बजरंगी,हरीश नंदा, इनेलो नेता सतीश राघव, सरपंच स्योराज, एडवोकेट सुनील,लीलू खटाना, आदि मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *