यूपी

राम मंदिर भूमि खरीद घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से कराई जाए : अजय शुक्ला

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी प्रियंका गांधी के आव्हान व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर अयोध्या में रामजन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के द्वारा जमीन खरीदने में हुए घोटाले व आर्थिक अनियमितताओं के खिलाफ उच्चस्तरीय सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज से निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में महानगर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय बरेली को सौंपा।
महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने कहा कि कोई कल्पना भी नहीं कर सकता कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के नाम पर कोई घोटाला और भ्रष्टाचार करने की हिम्मत करेगा लेकिन जो कागजात सामने आए हैं वे चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे हैं कि राम जन्मभूमि ट्रस्ट के नाम पर चंपत राय ने करोड़ों रुपए चंपत कर दिए। घोटाला सामने आने के बाद ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने भी ट्रस्ट के अंदर मनमानी और अपारदर्शिता का आरोप लगाया गया है महंत को ट्रस्ट की तरफ से लिए गए फैसलों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी जाती है इसका अर्थ है कि दाल में कुछ न कुछ काला है। अजय शुक्ला ने आरोप लगाया कि इस पूरे प्रकरण में भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं की संलिप्तता है, जिनको बचाने के लिए पूरी भाजपा लखनऊ से लेकर दिल्ली तक लग गई है।
इस मौके पर केके दीक्षित, योगेश जौहरी, हाजी जुबैर, सुचित्रा सिंह, प्रभातगिरी गोस्वामी, पारस शुक्ला, रमेश श्रीवास्तव, बिलाल कुरैशी, हर्ष बिसारिया, विजय मौर्य सौरभ राठी, शिरोज कुरैशी, चारु मेहरोत्रा, हर्षित दुबे, अंकित शर्मा, जाकी खान, राजेश गिहार, आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *