यूपी

कोरोना जांच और वैक्सीनेशन के बाद अब कैंप लगवाकर टैक्स जमा करवा रहे भाजपा पार्षद सतीश कातिब मम्मा, छूट मिलने से लोगों में उत्साह

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
कोरोना काल में एक साल तक लगातार जांच कैंप लगवाने और लोगों का टीकाकरण करवाने वाले भाजपा पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना कातिब उर्फ मम्मा अब नगर निगम की आय बढ़ाने के प्रयास में जुट गए हैं. वह कैंप लगवाकर लोगों से हाउस टैक्स, जलकर आदि जमा करवा रहे हैं. मम्मा के इस प्रयास से नगर निगम के अधिकारियों के साथ ही जनता भी खुश है क्योंकि लोगों को नगर निगम के चक्कर नहीं काटने पड़ रहे हैं.
नगर निगम बरेली के जल कर, गृह कर, सीवर कर की अदायगी हेतु आम जनता की सुविधा हेतु सतीश चंद्र सक्सेना कातिब मम्मा पार्षद एवं सदस्य बरेली विकास प्राधिकरण बरेली द्वारा अपने निवास स्थान पर कैंप का आयोजन किया गया. कैंप में टैक्स कलेक्टर तुषार सिंह, राजकुमार एवं अनुज सिंह तथा रिटायर्ड अनिल सिन्हा कर विभाग की ओर से उपस्थित हुए. कैंप में अपर नगर आयुक्त अजीत सिंह भी उपस्थित रहे.

पूर्व पार्षद माया सक्सेना, पवन रायजादा एडवोकेट, आशीष शर्मा, निखिल माहेश्वरी, राजीव आनंद, मुकेश तिवारी, डेविड मसीह, अश्वनी शर्मा आदि ने पूर्ण सहयोग प्रदान किया. गुरुवार को 20 लाख 49 हजार 222 रुपये टैक्स के रूप में जमा किए गए. कैंप में प्रातः 9:00 बजे से लोगों का आगमन प्रारंभ हो गया था. जनता के उत्साह को देखते हुए अपर नगर आयुक्त अजीत सिंह ने 2 दिन और कैंप लगवाने की घोषणा की. अतः आज 16 जुलाई और कल 17 जुलाई शनिवार को भी मम्मा के निवास स्थान पर कैंप का आयोजन किया जाएगा. मम्मा ने जनता से निवेदन किया है कि वे कैंप में आएं और जलकर, गृह कर व सीवर कर जमा कर छूट का लाभ उठाएं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *