यूपी

बरेली में बसपा को एक और झटका, चेयरमैन ने थामा सपा का दामन, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
जिले में बहुजन समाज पार्टी को समाजवादी पार्टी एक के बाद एक झटके दे रही है. पहले जहां पूर्व विधायक वीरेंद्र सिंह के भाई देवेंद्र सिंह ने सपा का दामन थाम लिया था वहीं मंगलवार को बहेड़ी नगर पालिका के चेयरमैन और बहेड़ी विधानसभा से 2017 में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले डॉ. नसीम अहमद सैकड़ों समर्थकों के साथ साइकिल पर सवार हो गए लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के विक्रमादित्य मार्ग स्थित कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने डॉक्टर नसीम अहमद को समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई.
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे. डॉ नसीम अहमद के साथ उनके सैकड़ों समर्थक और बहेड़ी ब्लॉक के ब्लाक प्रमुख, प्रतिनिधि और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने भी समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है. लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के दफ्तर में बहेड़ी विधानसभा के दर्जनों मौजूदा प्रधानों ने भी समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त की है. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा है कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में सर्व समाज को लेकर पार्टी चल रही है और चुनाव में भी हम विकास के मुद्दे पर ही जाएंगे.
बहरहाल, सपा का कुनबा बढ़ता जा रहा है. बरेली जिले में रोजाना सपा में नए और प्रभावशाली लोग शामिल हो रहे हैं. माना जा रहा है कि बहेड़ी के चेयरमैन के सपा में शामिल होने से सपा यहां और मजबूत होगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *