यूपी

भारत के खिलाड़ी अधिक मेडल जीतकर विश्व में नाम रोशन करें

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

हमारे प्रोत्साहन और दुआ से भारत के खिलाड़ी टोक्यो ओलम्पिक में भी देश का नाम रोशन करेंगे। उनको वर्चुअल मीटिंग में आज शुभकामनाएं दी गईं। एस एस वी इंटर कॉलेज व एस एस वी पब्लिक स्कूल सुरेश शर्मा नगर के छात्रों के द्वारा आज ‘टोकियो ओलंपिक’ में भाग ले रहे अपने भारतीय खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने के लिए चियर्स फॉर इंडिया अभियान के तहत सभी खिलाड़ियों को विजय पंच देकर शुभकामनाएँ दी गई और यह कामना की गई कि हमारे सभी खिलाड़ी अधिक से अधिक मेडल जीतकर हमारे भारत का नाम विश्व में रोशन करें । यह सब कार्यक्रम ऑनलाइन जूम मीटिंग के माध्यम से किया गया।


विद्यालय प्रबंधक साकेत सुधांशु शर्मा ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में हम अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना है। हमको यकीन है कि हमारे सारे प्रोत्साहन और दुआ से हमारे खिलाड़ी टोक्यो ओलम्पिक में हमारे देश का नाम रोशन करेंगे।
विद्यालय अध्यक्ष अंजलि शर्मा ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में जाने वाले हर एथलीट को संघर्ष करना पड़ा है, उन्होंने लंबे समय तक कड़ी मेहनत की है। वे सिर्फ अपने लिए खेलों में नहीं जा रहे हैं, बल्कि देश को गौरवान्वित करने के लिए टोक्यो जा रहे हैं। आज हमको उन्हें प्रेरित करने की जरूरत है ।
इस ऑनलाइन कार्यक्रम में विद्यालय के छात्रों के अलावा वैशाली, पल्लवी, नीता, ख़ुशबू सहित सभी शिक्षकों ने भाग लिया ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *