यूपी

केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस, अजय शुक्ल के नेतृत्व में जमकर गरजे कांग्रेसी

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में अगस्त क्रांति के उपलक्ष्य में महंगाई, भाजपा की जनविरोधी नीति, तानाशाही, पेगासस जासूसी के खिलाफ भाजपा गद्दी छोड़ो कार्यक्रम के अंतर्गत बरेली कैंट विधानसभा में पदयात्रा संपन्न हुई। पदयात्रा प्रारंभ होने से पूर्व सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में जोरदार नारेबाजी की और विशाल शक्ति प्रदर्शन किया।पदयात्रा को पुलिस द्वारा रोकने का भी प्रयास किया गया जिसको देखकर महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने पुलिस से झड़प की और यात्रा पुनः प्रारंभ की।


पदयात्रा जो करीब 6 किलोमीटर की दूरी थी उसका आरंभ अम्बेडकर पार्क से हुआ जो बाँसमण्डी, साहू गोपीनाथ स्कूल, श्यामगंज, सैलानी, मीरा के पैठ, होती हुई जगतपुर स्थित एक बारात घर पर आयोजित मीटिंग के साथ समापन हुआ।
पदयात्रा का जगह जगह फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत हुआ। स्वागत के क्रम में बिलाल कुरैशी के नेतृत्व में कुमार टाकीज पर शब्बू कुरैशी, हाजी लतीफ,नईम मियां,के द्वारा तथा सराय खान में अजीम राजा सलीम इरफान द्वारा किया गया।

हाजी इस्लाम बब्बू के नेतृत्व में पदयात्रा का स्वागत रबड़ी टोला में हाजी जमाल,राशिद अशफाक अहमद के द्वारा तथा मीरा की पैठ मोहम्मद आलम चंद्र बाबू ओमप्रकाश मौर्य द्वारा किया गया।तत्पश्चात मोनू पांडेय द्वारा साहू गोपीनाथ स्कूल तथा बाँसमण्डी में स्वागत किया गया। जगतपुर स्थित बारात घर पर आयोजित सभा में पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा कांग्रेस पार्टी पिछले लंबे समय से गरीबो, मजदूरों, पिछड़ों,दलितों, युवाओं के हक़ की लड़ाई लड़ रही है जनता की समस्या को प्रमुखता से उठाने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है जिससे प्रभावित होकर प्रदेश के जनता 2022 में कांग्रेस को चुनेगी और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएगी।

महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने कहा आज इस विशाल पदयात्रा से कांग्रेस के जाबांज कार्यकर्ताओ ने सरकार को जगाने का कार्य किया है और आगे भी हम सब इस सरकार को नीँद से जगाने का कार्य करेंगे।


कार्यक्रम में हाजी इस्लाम बब्बू,बिलाल कुरैशी, योगेश जौहरी, मोनू पांडे,महेश पंडित जी,के के शर्मा, विजय मौर्य,के के दीक्षित,राजेश कुमार, अनिल देव शर्मा, अब्दुल रहमान, उजमा रहमान,रमेश चंद श्रीवास्तव,प्रभात गिरि गोस्वामी,पारस शुकला, अवनीश चौबे,दिनेश कुमार, मोहम्मद नदीम,कमलेश ठाकुर, सुनीता दुबे,संगीता कौशल,सुचित्रा सिंह आदि उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *