राजस्थान

स्कूल जा रही नाबालिग को रास्ते में रोका, नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते रहे गैंगरेप, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, अलवर
स्कूल जा रही एक 16 साल की नाबालिग दलित लड़की को रास्ते में रोककर कुछ अपराधियों ने नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे. आरोपियों ने पीड़िता से 7.5 हजार रुपये भी वसूल लिए. पुलिस े मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मामला राजस्थान के अलवर जिले का है.
यहां 10वीं की पढ़ाई कर रही 16 साल की दलित नाबालिग को स्कूल के रास्ते में रोककर दुष्कर्म किया गया. इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. उसी वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर तीन बार दुष्कर्म किया. वहीं, शनिवार को पीड़िता के पिता ने बडौदा मेव थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.
दरअसल, ये मामला अलवर जिले के बड़ोदा मेव गांव का हैं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रौणपुर का बास गांव की रहने वाली पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज कराया है. पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया हैं कि पीड़िता अलवर जिले के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. तभी से गांव के पड़ोसी युवक उससे दोस्ती करने का दबाव बनाते रहे. वहीं, 2 फरवरी 2021 आरोपी तालीम और आमीन खान ने घर से सरकारी स्कूल के रास्ते में लड़की पर दोस्ती करने का दबाव बनाते रहे, लेकिन बेटी इनकार करती रही, आखिर में युवकों ने उसे पेय पदार्थ में नशा मिलाकर पिला दिया.पीड़िता के पिता के मुताबिक नाबालिग बेटी इसके बाद बेहोश हो गई. इस दौरान आरोपी उसे बेहोशी की हालत में ही उसे पास के खेतों पर ले गए. वहां पर आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. और उसकी अश्लील विडियो बना ली. होश में आने के बाद उसे किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताने की धमकी दी. उन्होंने पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि तुझे और तेरे घर वालों को जान से मार देंगे. आरोपी इस वीडियो के जरिए नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करते रहे.

ऐसे में लड़की से आरोपियों ने कई बार दुष्कर्म किया गया. इसके अलावा उससे धमकी देकर रुपए भी ऐंठे गए.पुलिस ने तालीम आमीन , इदु और बिजेंद्र के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *