यूपी

सैकड़ों की तादाद में लोगों ने भगवत सरन गंगवार और डा. अनीस बेग की मौजूदगी में थामा सपा का दामन

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे समाजवादी पार्टी का कुनबा भी बढ़ता जा रहा है. दिग्गज नेताओं के बाद अब आम जनता भी समाजवादी पार्टी में आस्था जताने लगी है. इसकी बानगी सोमवार रात नवाबगंज में देखने को मिली जहां पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार और सपा के चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा. अनीस बेग की मौजूदगी में सैकड़ों की तादाद में लोगों ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा. इस अवसर पर पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार और डा. अनीस बेग ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए अपने ओजस्वी वचनों से कार्यकर्ताओं में जोश भरा. नेता द्वय ने कहा कि वर्तमान योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. चाहे रोजगार की बात हो, स्वास्थ्य की बात हो, शिक्षा की बात हो या आम आदमी के हक की बात हो, भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने सिर्फ जनता को छलने का ही काम किया है. अब प्रदेश की जनता ने परिवर्तन की ठान ली है.

वर्ष 2022 में यह परिवर्तन सबके सामने होगा. समाजवादी परिवार जिस तेजी से बढ़ रहा है उससे यह साफ हो गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश से सूपड़ा साफ हो जाएगा.

आम जनता के हक की लड़ाई लड़ने के लिए अब सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने की भी जरूरत पड़ी तो करेंगे. समाजवादी पार्टी हमेशा गरीबों के हक की लड़ाई लड़ती रही है और हमेशा लड़ती रहेगी.
इस अवसर पर सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *