यूपी

बिहारीपुर और सुभाष नगर में मुफ्त राशन वितरण का किया निरीक्षण, घटतौली करने वाले कोटेदार को दी कड़ी चेतावनी

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 
आज दोपहर को सुभाषनगर और बिहारीपुर इलाके में मुफ्त राशन वितरण योजना का मेयर डा. उमेश गौतम ने निरीक्षण किया. इस दौरान सभी जगह व्यवस्था सही पाई गई. एक जगह पर कोटेदार द्वारा घटतौली की शिकायत आई थी लेकिन मेयर के पहुंचते ही उसने सही तौलना शुरू कर दिया था. मेयर डा. उमेश गौतम ने उस कोटेदार को घटतौली न करने की चेतावनी दी. साथ ही स्थानीय जनता से घटतौली करने वाले कोटेदार की वीडियो बनाकर भेजने की अपील भी की ताकि ऐसे कोटेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.


मेयर डा. उमेश गौतम ने बताया कि आज सुभाष नगर और बिहारीपुर क्षेत्र में सरकार की ओर से किए जा रहे मुफ्त राशन वितरण का निरीक्षण किया गया. सभी जगह गरीबों को राशन वितरण सही तरीके से किया जा रहा था. सिर्फ एक जगह गिहार बस्ती के कोटेदार द्वारा घटतौली करने की शिकायत मिली थी. मौके पर जाकर जब निरीक्षण किया गया तो वह सही मात्रा में राशन वितरित करता पाया गया. फिर भी उसे चेतावनी दे दी गई है कि अगर राशन में घटतौली की भविष्य में कोई भी शिकायत मिली तो उसका कोटा निरस्त कर दिया जाएगा.

साथ ही स्थानीय लोगों को भी कह दिया है कि घटतौली करने पर कोटेदार का वीडियो बना लें. उस पर कार्रवाई की जाएगी. गरीबों के राशन पर किसी को भी डाका नहीं डालने दिया जाएगा. हर गरीब तक उसका हक पहुंचाया जाएगा.’ उक्त दोनों स्थानों पर मेयर डा. उमेश गौतम ने खुद भी गरीबों को राशन बांटा. बिहारीपुर में मेयर के साथ स्थानीय पार्षद मुकेश मेहरोत्रा भी मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *