यूपी

पुलिस की कार्यप्रणाली पर वकीलों ने उठाए सवाल, विधायक करेंगे समाधान

Share now

संजय राघव, सोहना

सोहना के विधायक कुंवर संजय सिंह से सोहना बार एसोसिएशन के वकीलों ने सोहना पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर गंभीर आरोप लगाए जिस पर विधायक ने वकीलों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही पुलिस के आला अधिकारियों के साथ वकीलों के बार पदाधिकारीयो की बैठक करा कर समस्या का समाधान किया जाएगा। वहीं उन्होंने इस दौरान सोहना बार एसोसिएशन की अनेक समस्याओं को शीघ्र निपटाने का दावा किया ।सोहना बार एसोसिएशन को 2 लाख का अनुदान दीया ।सोहना के विधायक विधायक कुंवर संजय सिंह बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे.

कार्यक्रम के दौरान बार एसोसिएशन के प्रधान लखविंदर खटाना ने बताया कि सोहना पुलिस का वकीलों के साथ उचित व्यवहार नहीं करती है जिसको लेकर कई बार वकीलों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है ।जिसको लेकर उन्होंने विधायक से इस मामले की शिकायत की वहीं उन्होंने बताया कि लॉयर्स चैंबर में बिजली की समस्या को दूर करने के लिए 200 किलो वाट का ट्रांसफार्मर लगवाने, वॉटर चिलिंग प्लांट लगवाने व तहसील में बैठने वाले वकीलों की समस्या को लेकर विधायक के सामने रखा.

इस कार्यक्रम में सोहना के विधायक कुंवर संजय सिंह ने वकीलों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही वकीलों की बैठक पुलिस के आला अधिकारियों से कराई जाएगी ताकि वकीलों और पुलिस के बीच संबंध सामान्य रहे ।वहीं उन्होंने वकीलों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही यहां पर 200 किलो वाट का एक ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा व पानी मुहैया कराने के लिए वॉटर चिलिंग प्लाट लगाया जाएगा । तहसील में बैठे वकीलों को आश्वासन दिया कि जब तक तहसील यहां पर रहेगी जब तक उन्हें किसी भी सूरत में वकीलों को नहीं हटाया जाएगा । इस मौके पर हरियाणा पंजाब बार एसोसिएशन के सचिव अजय चौधरी बार के पूर्व प्रधान राजकुमार अवाना एडवोकेट मनोज एडवोकेट सुनील खटाना धर्मेंद्र खटाना आर के पूर्व प्रधान रजनीश अग्रवाल पूर्व प्रधान देवदत्त शर्मा मुकुल शर्मा एडवोकेट छत्रपाल शर्मा* सचिव सचदेव आदि मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *