यूपी

भाजपा को तोड़कर सपा का कुनबा बढ़ा रहे नसीम अहमद, विरोधी दावेदारों की मुश्किलें बढ़ीं

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

सपा नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी बहेड़ी नसीम अहमद की सक्रियता विरोधी दावेदारों के मुसीबत का सबब बनती जा रही है. वहीं भाजपा के कुनबे को तोड़ने में भी नसीम अहमद को सफलता मिलने लगी है. समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद नसीम अहमद लगातार समाजवादी पार्टी का कुनबा तो बढ़ा ही रहे हैं, भाजपा को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. अब तक सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता नसीम अहमद पर आस्था जताते हुए समाजवादी पार्टी का दामन थाम चुके हैं. इसी कड़ी में आज भी कई लोग भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए.

बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के गाँवो, में पंडरी,कैमरीया,व मस्शानी दौरा कर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के हर सुख दुख में बराबर की भागीदार है यहाँ पर सपा नेता ने बताया कि जब तक सांस में सांस है मैं किसानों के लिए संघर्ष करता रहूंगा किसानों को संबोधित करते हुए कहा जब से योगी सरकार आई है तब से किसानों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है.

किसानों को गन्ने का सही मूल्य नहीं मिल रहा है जो भी अनाज पैदा करते हैं वह पूंजी पतियों की भेंट चढ़ जाता है किसानों की सही दशा दुर्दशा में बदलती जा रही है प्रदेश की सरकार दिशाहीन हो चुकी है यहां रेप चोरी डकैती हत्या एक आम बात हो गई है. हां कहीं विकास हुआ है तो थानों में विकास हुआ है जहां पर गरीबों की महिलाओं की रिपोर्ट दर्ज ना कर कर क्राइम को मैनेज कर दिया जाता है. मैं किसान मैं किसानों से कहना चाहता हूं कि इस बार को समाजवादी पार्टी का साथ देकर माननीय अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें अखिलेश यादव का हाथ मजबूत होगा तो खुद किसानों का हाथ मजबूत होगा नसीम अहमद ने अपने क्षेत्र के दिग्गज नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 10 साल से विधायक रह चुके हैं उन्होंने क्षेत्र की जनता को बिल्कुल ही बेवकूफ समझ रखा है सिर्फ और सिर्फ उन्होंने अपना और अपने परिवार का पेट पला है बाकी विकास का कोई कार्य नहीं किया मौजूदा विधायक भी उसी ढर्रे पर हैं.

जनसभा के दौरान सैकड़ों लोगों ने बसपा व भाजपा छोड़ समाजवादी पार्टी ज्वाइन की इस में मुख्य रूप से चौधरी, सुरेंद्र सिंह, दानवीर सिंह, उदयवीर सिंह, रोहित सिंह, चौधरी धर्मेंद्र सिंह, चौधरी मनदीप सिंह अमन चौधरी,जितेंद्र सागर,मनोज गंगवार, जसपाल सागर, खूबकरन लाल सागर, छाबनाथ सागर, राजपाल सागर, फारूख अहमद, नन्हें भाई, पवन सिंह सागर, मोहन लाल सागर, रमेश सागर, किसन लाल सागर, शरीफ अहमद,फजल हुसैन, महेंद्र सिंह सागर, चौधरी रामेंद्र सिंह, केंद्र सिंह, चौधरी, अला नूर, डालचंद सागर, पवनसिंह,हरनाम सिंह सागर, इस जन सभा के दौरानरवि गिल, नितेंद्र सिंह चौधरी, रविंद्र सिंह चौधरी, अनुराग गिल,चौधरी धर्मेंद्र सिंह, चौधरी कुलवीर सिंह, अनुराग गिल, चौधरी राजू सिंह, चौधरी मनदीप सिंह, चौधरी सुब्हान रजा़ जावेद खां हाजी मंज़ूर अहमद आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *