यूपी

अबु आजमी बोले-टिकट से पहले होनी चाहिए अता उर रहमान पर लगाए गए गंभीर आरोपों की जांच, शेरवानी भी आपराधिक छवि वालों को टिकट देने के पक्ष में नहीं?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अबु आसिम आजमी बहेड़ी के टिकट को लेकर गंभीर नजर आए। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री और बहेड़ी के पूर्व विधायक सपा नेता अता उर रहमान पर जनता ने इंडिया टाइम 24 चैनल की सर्वे रिपोर्ट में जो गंभीर आरोप लगाए हैं उनकी जांच निश्चित तौर पर होनी चाहिए। अबु आसिम आजमी ने कहा, ‘मैंने पहले ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के समक्ष यह बात रखी थी कि अगर पार्टी के किसी भी दावेदार पर अपराध संबंधी गंभीर आरोप लगते हैं तो पहले उन आरोपों की सत्यता की जांच की जानी चाहिए उसके बाद ही यह निर्णय लिया जाना चाहिए कि उस दावेदार को टिकट देना है अथवा नहीं? अगर नेता आपराधिक छवि का है तो निश्चित तौर पर उसे टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।


अबु आसिम आजमी ही नहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाद शेरवानी भी आपराधिक छवि वाले नेताओं को टिकट देने के पक्ष में नहीं हैं। इंडिया टाइम 24 सहित अन्य मीडियाकर्मियों के सवाल पर शाद शेरवानी ने कहा कि आपराधिक छवि वाले नेताओं को किसी भी सूरत में टिकट नहीं दिया जाना चाहिए। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।


अबु आसिम आजमी और शाद शेरवानी के बयानों से अता उर रहमान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं, नसीम अहमद का रास्ता साफ होता जा रहा है। हाल ही में नसीम अहमद पार्टी मुख्यालय में आयोजित विशाल कार्यक्रम के गवाह भी बने थे। बहरहाल, किसका पत्ता साफ होगा और किसका रास्ता साफ होगा, इसका फैसला तो आने वाला वक्त ही करेगा। फिलहाल बहेड़ी विधानसभा सीट से टिकट की दौड़ में नसीम अहमद आगे नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि अता उर रहमान के कुछ पुराने साथी भी टूटकर अब नसीम अहमद के खेमे में शामिल हो चुके हैं जिनमें भोजीपुरा और शहर विधानसभा सीट से टिकट के दावेदार भी शामिल हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *