यूपी

गड़िया लोहार परिवार के बच्चों से लिए रामालय परिसर बनवा रहा खुशहाली फाउंडेशन, आशीर्वाद देने पहुंचे संत विजय कौशल महाराज

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

बेबस गरीब बच्चों की तकदीर संवारने की दिशा में बरेली के चुनिंदा गैर सरकारी संगठन ही बेहतर कार्य कर रहे हैं। ऐसी ही एक संस्था है खुशहाली फाउंडेशन। खुशहाली फाउंडेशन पिछले कई वर्षों से गड़िया लोहार परिवार के बच्चों के जीवन स्तर को सुधारने और उनके भविष्य को संवारने की दिशा में उल्लेखनीय कार्य कर रही है।

भाजपा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल ने बताया कि खुशहाली फाउंडेशन बरेली द्वारा गड़िया लोहार परिवार के गरीब बच्चों के लिए रामालय परिसर का निर्माण किया जा रहा है। इस उपलक्ष्य में रामालय परिसर की भूमि पर समीर जी के सानिध्य में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में संत विजय कौशल जी महाराज का आशीर्वचन प्राप्त हुआ। साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय संपर्क प्रमुख रामलाल ने भी शिरकत की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता घनश्याम खंडेलवाल ने की। स्वागत अध्यक्ष डॉ शरद अग्रवाल ने किया। स्वागत मंत्री डॉ राघवेंद्र शर्मा रहे। आयोजक टीम में इंद्रधनुष, डॉ पवन अग्रवाल, डॉक्टर बृजेश यादव जी के साथ भाजपा प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल कार्यक्रम आयोजक के रूप में शामिल हुए।

साथ में पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा राष्ट्रीय कमेटी सदस्य एवं बरेली के सांसद संतोष गंगवार, वरिष्ठ प्रचारक किशन जी, विभाग संचालक केसी गुप्ता, सह विभाग संचालक अतुल खंडेलवाल, महानगर प्रचारक विक्रांत भी मौके पर मौजूद रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अजय यादव, अमित अग्रवाल, अनुराग, आलोक के साथ शहर के अन्य प्रमुख व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *